X close
X close
Indibet

आमिर हमारे परिवार का हिस्सा है, हम सब उसके साथ हैं : वहाब

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
July 11, 2016 • 18:16 PM View: 1046

लंदन, 11 जुलाई (CRICKETNMORE): इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले टेस्ट मैच से पहले पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज वहाब रियाज ने सोमवार को स्पॉट फिक्सिंग मामले में प्रतिबंध झेलने वाले मोहम्मद आमिर का समर्थन किया है। आमिर गुरुवार से शुरू होने वाले मैच से टेस्ट क्रिकेट में वापसी करेंगे।

आमिर ने 2010 में इसी मैदान पर जानबूझकर नो बॉल फेंकी थी। इसी कारण उन्हें पांच साल जेल में बिताने पड़े थे।

Trending


डेली मेल ने रियाज के हवाले से लिखा, "हम उनकी (आमिर) वापसी से खुश हैं। वह किसी भी विपक्षी के लिए खतरनाक गेंदबाज है।"

उन्होंने कहा, "हर कोई उनके साथ है, टीम के सारे खिलाड़ी। वह हमारे परिवार का हिस्सा है, वह पाकिस्तान का हिस्सा है, वह हमारे देश का प्रतिनिधित्व करता है, इसलिए हम सभी उसके साथ हैं। हम उसका समर्थन करते हैं और चाहते हैं वह अच्छा प्रदर्शन करे।"

बांए हाथ के इस गेंदबाज ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों पर भी हमला बोलते हुए कहा कि उनकी बल्लेबाजी कमजोर है। रियाज का कहना है कि इंग्लैंड की बल्लेबाजी पाकिस्तान की गेंदबाजी के आगे बिखर जाएगी।

गेंदबाज ने कहा कि कप्तान और सलामी बल्लेबाज एलिस्टर कुक और जोए रूट के अलावा बाकी टीम पाकिस्तान की गेंदबाजी का सामना नहीं कर पाएगी।

उन्होंने कहा, "हम जानते हैं कि इंग्लैंड का मध्यक्रम कमजोर है। जोए रूट उनके सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं और उन्हें जिम्मेदारी लेनी पड़ेगी, इसलिए वह नंबर-3 पर आते हैं।"

उन्होंने कहा, "मेरा मानना है कि इसके अलावा उनकी बल्लेबाजी कमजोर है। अगर आप कुक और रूट को जल्दी आउट कर लेते हैं तो आप उन पर दबाव बना सकते हैं, लेकिन यह इतना आसान नहीं है।"

एजेंसी


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS