X close
X close
Indibet

'कुछ भी कर लो मीडिया में आओगे, गेम में नहीं', अमित मिश्रा हुए ट्रोल वजह बने एमएस धोनी

Amit Mishra trolled after he opens up why ms dhoni was eating his bat in ipl 2022 : सोशल मीडिया पर एक बार फिर से अमित मिश्रा को ट्रोल किया जा रहा है लेकिन इस बार वजह थोड़ी अलग है।

By Shubham Yadav May 09, 2022 • 16:53 PM View: 1256

आईपीएल 2022 में महेंद्र सिंह धोनी के कप्तान बनते ही चेन्नई सुपरकिंग्स एक अलग टीम नज़र आ रही है। धोनी की कप्तानी में इस सीज़न में अभी तक सीएसके ने 3 मैच खेले हैं जिसमें से दो में इस टीम को जीत मिली है और एक में हार। कप्तान बनते ही एक बार फिर से धोनी लाइमलाइट में आ चुके हैं और मैच के दौरान भी कैमरामैन का फोकस माही पर ही रहता है।

दिल्ली के खिलाफ मुकाबले के दौरान एक पल ऐसा भी आया जब कैमरामैन ने फोकस धोनी पर किया तो वो उस समय बैट खाते हुए नज़र आ रहे थे। ऐसे में फैंस के मन में सवाल उठे कि ये आखिरकार धोनी कर क्या रहे थे। फैंस की इस जिज्ञासा को दूर करने किया दिल्ली कैपिटल्स के पूर्व लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने, लेकिन ये दांव उन पर उलटा पड़ गया और फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Trending


धोनी के बैट खाने वाली तस्वीर देखकर मिश्रा ने ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा, 'अगर आप भी ये जानना चाह रहे हैं कि धोनी अक्सर अपना बल्ला क्यों खाते हैं। तो वो बल्ले के टेप को हटाने के लिए ऐसा करता है क्योंकि उसे पसंद है कि उसका बल्ला साफ हो। आपने एमएस के बल्ले से एक भी टेप या धागा निकलते हुए नहीं देखा होगा।'

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

मिश्रा ने ये ट्वीट किया तो फैंस को समझाने के लिए था लेकिन उनका ये ट्वीट उन पर भारी पड़ गया और फैंस उन्हें ट्रोल करने लगे। आइए देखते हैं कि किस तरह से फैंस ने अमित मिश्रा को फटकार लगाई।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now