X close
X close

'टी-20 वर्ल्ड कप 2022 का एक ओर अपसेट', अमित मिश्रा ने लिए पाकिस्तान टीम के मज़े

अमित मिश्रा ने पाकिस्तान न्यूजीलैंड सेमीफाइनल मैच के बाद एक ट्वीट करके पाकिस्तानी टीम को छेड़ा है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat November 10, 2022 • 10:34 AM

पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को सिडनी के मैदान पर 7 विकेट से हराकर टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। पाकिस्तान टीम की जीत के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर खूब बधाइयां मिल रही है। क्रिकेट के दिग्गज पाकिस्तान टीम की काफी तारीफ कर रहे हैं, लेकिन इसी बीच भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर अमित मिश्रा ने पाकिस्तान को छेड़ा है।

दरअसल, मैच के बाद अमित मिश्रा ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से एक ट्वीट किया और न्यूजीलैंड पर पाकिस्तान की जीत को टी-20 वर्ल्ड कप 2022 का एक ओर अपसेट बताया। अमित मिश्रा ने लिखा, 'टी-20 वर्ल्ड कप में एक ओर अपसेट... बहुत अच्छा खेला पाकिस्तान। अगली बार किस्मत आपके साथ हो न्यूजीलैंड।'

Trending


अमित मिश्रा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और उन्हें पाकिस्तानी फैंस काफी सारे रिप्लाई कर रहे हैं। बता दें कि भारतीय टीम के पूर्व स्पिनर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर ही ट्वीट करके अपनी राय दुनिया के सामने रखते हैं। हालांकि इस बार फैंस को अमित मिश्रा का मज़ाक बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है।

ये भी पढ़ें: किसके फैन हुए विराट, DM करके कर रहे हैं तारीफ

ये भी पढ़ें: 'शाहीन भाई, पानी मिलेगा शाहीन भाई, बहुत दूर से आए हैं शाहीन भाई'

बात करें अगर मुकाबले की तो सिडनी में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया था जिसके बाद कीवी टीम ने डेरिल मिचेल(53) और केन विलियसमन(46) की पारियों के दम पर निर्धारत 20 ओवर में 152 रन स्कोरबोर्ड पर लगाए। इसके जवाब में पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज़ बाबर आज़म(53) और मोहम्मद रिज़वान(57) ने अर्धशतक जड़ा जिसके दम पर उन्होंने आखिरी ओवर की पहली गेंद पर लक्ष्य प्राप्त करके मुकाबला 7 विकेट से अपने जीता।