Advertisement

MC Square के जबरा फैन बने विराट, खुद किया DM; लिखा - 100 बार सुन चुका हूं एक गाना

Mc Square Virat Kohli DM: विराट कोहली MTV Hustle 2.0 के विनर अभिषेक बैंसला उर्फ MC Square को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं। विराट रैपर के फैन बन चुके हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat November 09, 2022 • 11:59 AM
Cricket Image for MC Square के जबरा फैन बने विराट, खुद किया DM; लिखा - 100 बार सुन चुका हूं एक गाना
Cricket Image for MC Square के जबरा फैन बने विराट, खुद किया DM; लिखा - 100 बार सुन चुका हूं एक गाना (Mc Square Virat Kohli DM)
Advertisement

Mc Square Virat Kohli DM: विराट कोहली, एक ऐसा नाम जिसके करोड़ो फैंस हैं। सोशल मीडिया के एक प्लेफॉर्म इंस्टाग्राम पर विराट को 222M यूजर्स फॉलो करते हैं, लेकिन आज हम आपको बताएंगे उस शख्स के बारे में जिसके गाने सुनकर खुद विराट जबरा फैन बन चुके हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं MTV हसल 2.0 शो के विनर अभिषेक बैंसला उर्फ MC Square की।

इंस्टाग्राम पर करते हैं फॉलो: विराट कोहली इंस्टाग्राम पर महज़ 261 लोगों को फॉलो करते हैं और इन 261 लोगों में से एक हैं MC Square... हाल ही में खुद रैपर MC Square ने हसल 2.0 शो के एक एपिसोड के दौरान इस बात का खुलासा किया था। बता दें कि विराट सिर्फ इस युवा रैपर को फॉलो ही नहीं कर रहे, बल्कि अंकित बैसला को खुद पर्सनल मैसेज भी कर चुके हैं।

Trending


सौ बार सुन चुके हैं एक ही गाना: स्टार बल्लेबाज़ ने रैपर MC Square का हाल ही में 'नैना की तलवार' गाना सुना था। यह गाना विराट का दिल छू गया और फिर वह खुद को रोक नहीं सके और उन्होंने तुरंत MC Square को फॉलो करके मैसेज किया। विराट ने रैपर की खूब तारीफ की और उन्हें यह बताया कि वह नैना की तलवार गाना कम से कम 100 बार सुन लिया है। इस बातचीत का स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें: 'बस हो गया बस', फैंस को देखकर हाथ जोड़ने लगे विराट; वायरल हुआ क्यूट रिएक्शन

Also Read: क्रिकेट के दिलचस्प किस्से

नितीश राणा और रॉबिन उथप्पा भी कर रहे हैं फॉलो: क्रिकेट जगत से सिर्फ विराट ही नहीं बल्कि कोलकाता नाईट राइडर्स के बल्लेबाज़ नितीश राणा और पूर्व क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा भी रैपर MC Square को फॉलो कर रहे हैं। अंकित बैसला ने एक्टर प्रिंस नारूला भी दिल जीता है और वह भी उनकी खूब तारीफ करते दिखे हैं।


Cricket Scorecard

Advertisement