X close
X close
Indibet

अमोल मजूमदार बने साउथ अफ्रीका के अंतरिम बल्लेबाजी कोच !

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
September 09, 2019 • 16:10 PM View: 1058

नई दिल्ली, 9 सितम्बर | साउथ अफ्रीका ने मुंबई के पूर्व बल्लेबाज अमोल मजूमदार को भारत के साथ होने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए अपनी टीम का अंतरिम बल्लेबाजी कोच नियुक्त किया है। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) ने सोमवार को इसकी पुष्टि की। वर्ष 2014 में प्रथम श्रेणी क्रिकेट से संन्यास लेने वाले मजूमदार अब विभिन्न टीमों को कोचिंग देते हैं।  

रणजी के इतिहास में दूसरे सर्वाधिक स्कोरर मजूमदार के पास भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) से हाई परफॉर्मेस कोचिंग का प्रमाणपत्र हासिल है।

Trending


वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में राजस्थान रॉयल्स को भी बल्लेबाजी कोचिंग दे रहे हैं।

विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक की कप्तानी वाली दक्षिण अफ्रीकी टीम को 15 सितम्बर को धर्मशाला में, 18 को मोहाली में और 22 सितम्बर को बेंगलुरु में भारतीय टीम के साथ टी-20 मैच खेलने हैं।

टी-20 सीरीज के बाद दोनों टीमें विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के तहत तीन मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलेगी। टेस्ट सीरीज का पहला मैच दो अक्टूबर से विशाखापत्तनम में, दूसरा 10 अक्टूबर से पुणे में और तीसरा 19 अक्टूबर से रांची में खेला जाएगा।

साउथ अफ्रीका ने ओटिस गिब्सन का कार्यकाल नहीं बढ़ाया है और ईनोक क्वे टीम के नए डायरेक्टर के रूप में टीम के साथ भारत दौरे पर आए हैं। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo