X close
X close
Indibet

पृथ्वी शॉ के लिए फिर से कैसे खुलेगा टीम इंडिया का दरवाजा? Delhi Capitals के कोच ने बताया रास्ता

भारत के युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ का नाम इंग्लैंड दौरे पर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले और इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए नहीं आया।  शॉ ने हालांकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज को पार

By Shubham Shah May 19, 2021 • 17:46 PM

भारत के युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ का नाम इंग्लैंड दौरे पर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले और इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए नहीं आया। 

शॉ ने हालांकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज को पार पाते हुए भारत की घरेलू विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन किया था और उनके बल्ले से कुल 827 रन निकले थे। इसके अलावा आईपीएल 2021 के सस्पेंड होने से पहले उन्होंने 8 मैचों में 308 रन बनाए थे और गजब की फॉर्म में लग रहे थे। तब शॉ का स्ट्राइक रेट 166.49 था।

Trending


दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच प्रीवण आमरे ने कहा है कि पृथ्वी शॉ के लिए फिर से टेस्ट टीम में जगह बनाना काफी मुश्किल होगा। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा अगर शॉ को टीम में वापसी करनी है तो उन्हें घरेलू मैचों में लगातार रन बनाने होंगे।

आमरे ने कहा," वह काफी जोड़दार खिलाड़ी है। वो किसी भी फॉर्मेट में खेल सकते है। भारतीय टीम में जगह बनाने के लिए काफी मेहनत है जो ऑस्ट्रेलिया में उन्होंने कर दिया था। पृथ्वी के लिए यह आसान नहीं होने वाला। सिर्फ एक अच्छे प्रदर्शन से उनकी टीम में वापसी नहीं होने वाली। उन्हें लगातार वो काम करना होगा। पृथ्वी शॉ ने विजय हजारे ट्रॉफी में भी कमाल का प्रदर्शन किया था और उसके बाद उन्होंने आईपीएल में कमाल का खेल दिखाया। और उनको टीम में वापस आने के लिए अच्छा घरेलू सीजन चाहिए।"

आमरे ने आगे बात करते हुए कहा कि उनको ड्रेसिंग रूम में वापस आने के लिए बहुत ही ज्यादा मेहनत करनी होगी। उन्होंने कहा कि पृथ्वी शॉ को उन्होंने सलाह दिया है कि जहां भी मौका मिले वो वहां ज्यादा से ज्यादा रन बनाए। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now