X close
X close
Indibet

VIDEO : खतरनाक आंद्रे रसल को सैम कुरेन ने दिया चकमा, फिफ्टी लगाने के बाद क्लीन बोल्ड हुआ केकेआर का स्टार

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
April 21, 2021 • 22:52 PM View: 1237

आईपीएल के 14 वें मुकाबलें में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 221 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए केकेआर की टीम ने अपने शुरुआती पांच विकेट पावरप्ले में ही गंवा दिए और ऐसा लगने लगा कि शायद ये मैच केकेआर की टीम एकतरफा हार जाएगी लेकिन तभी आंद्रे रसल ने एंट्री ली और मैच को रोमांचक बना दिया।

रसल ने अपने बल्ले से रनों की बारिश करते हुए इस एकतरफा मुकाबले में जान भर दी और तेज़तर्रार अर्द्धशतक ठोककर अपनी टीम की मैच में वापसी करवाने की पूरी कोशिश की। हालांकि, रसल जिस अंदाज से आउट हुए उसे देखकर वो खुद हैरान रह गए।

Trending


केकेआर की पारी का 12वां ओवर डालने के लिए धोनी ने सैम कुरेन को बुलाया और सैम कुरेन ने इस ओवर की दूसरी ही गेंद पर रसल को चकमा देकर उन्हें क्लीन बोल्ड कर दिया। दरअसल, कुरेन ने गेंद रसल की लेग स्टंप पर डाली लेकिन रसल को लगा कि गेंद शायद वाइड हो जाएगी लेकिन गेंद उनकी टांगों के पीछे से होते हुए स्टंप्स पर जा घुसी और वो आउट हो गए।

इससे पहले सीएसके के सभी गेंदबाज़ रसल को ऑफ स्टंप पर गेंदबाज़ी कर रहे थे और रसल कुरेन से भी यही उम्मीद कर रहे थे कि शायद वो भी वहीं गेंदबाज़ी करेंगे लेकिन कुरेन ने सभी को हैरान करते हुए रसल को लेग स्टंप पर बॉल किया और वो बोल्ड हो गए। आउट होने से पहले रसल ने 22 गेंदों में 54 रन ठोक डाले और इस दौरान उन्होंने 6 बड़े-बड़े छक्के और तीन चौके भी लगाए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now