Advertisement
Advertisement

6,4,6,6,6: ये है 'रसेल मसल', एडम जाम्पा के ओवर में ठोक डाले 28 रन; देखें VIDEO

वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज़ आंद्रे रसेल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले में 29 गेंदों पर 4 चौके और 7 छक्के ठोककर 71 रन बनाए हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat February 13, 2024 • 15:41 PM
6,4,6,6,6: ये है 'रसेल मसल', एडम जाम्पा के ओवर में ठोक डाले 28 रन; देखें VIDEO
6,4,6,6,6: ये है 'रसेल मसल', एडम जाम्पा के ओवर में ठोक डाले 28 रन; देखें VIDEO (Andre Russell)
Advertisement

AUS vs WI 3rd T20I: वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज़ आंद्रे रसेल (Andre Russell) की मसल पावर एक बार फिर देखने को मिली है। दरअसल, वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया (AUS vs WI) के बीच टी20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला मंगलवार (13 फरवरी) को ऑप्टस स्टेडियम, पर्थ में खेला जा रहा है जहां आंद्रे रसेल ने महज 29 गेंदों पर 71 रन ठोककर ऑस्ट्रेलिया के खेमे में हड़कंप मचा दिया। 

रसेल ने अपनी तूफानी इनिंग में 4 करारे चौके और 7 भयंकर छक्के लगाए। इसी बीच एडम जाम्पा के खिलाफ रसेल का असली मॉन्स्टर बैटर मोड देखने को मिला। यहां उन्होंने जाम्पा को एक ही ओवर में चार गगनचुंबी छक्के और एक चौका जड़ डाला। ये घटना वेस्टइंडीज की इनिंग के 19वें ओवर में देखने को मिली जिसमें रसेल ने जाम्पा को टारगेट करके उनकी छह गेंद पर 28 रन ठोके।

Trending


आपको बता दें कि इस सीरीज के पहले मैच में एडम जाम्पा ही वो बॉलर थे जिन्होंने रसेल को पहली ही गेंद पर बोल़्ड कर दिया था। रसेल ने तब जाम्पा के सामने घुटने टेक दिये थे, लेकिन इसके बाद इस कैरेबियाई बल्लेबाज़ ने दूसरे मैच में 16 गेंदों पर 37 रन ठोके और अब उन्होंने 71 रनों की तूफानी पारी खेलकर एक बार फिर जाम्पा को डोमिनेट किया है।

Also Read: Live Score

बात करें अगर सीरीज के आखिरी मैच की तो वेस्टइंडीज के कप्तान रोवमैन पॉवेल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी थी जिसके बाद रसेल (71) और शेरफेन रदरफोर्ड (67) की तूफानी अर्धशतकीय पारी के दम पर वेस्टइंडीज ने 20 ओवर में 220 रन ठोक डाले। इसके जवाब में अब ऑस्ट्रेलिया को 20 ओवर में 221 रनों का लक्ष्य हासिल करना होगा। ये भी जान लीजिए कि सीरीज में ऑस्ट्रेलिया 2-0 से आगे है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement