"
X close
X close

डेविड हसी ने कहा, अगर ऐसा हुआ तो आंद्रे रसेल IPL 2020 में जड़ सकते हैं दोहरा शतक

By Saurabh Sharma
Sep 07, 2020 • 12:08 PM

वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल को टी-20 के खतरनाक खिलाड़ियों में से एक माना जाता है। रसेल आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम के लिए खेलते है और उन्होंने पिछले कुछ सीजन में टीम के लिए कई एक तरफा मैच जिताये है।

कोलकाता नाईट राइडर्स के मेंटर डेविड हसी ने संकेत दिए हैं कि आईपीएल 2020 में रसेल केकेआर की टीम के लिए तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए ऐसा उतर सकते हैं। साथ ही ऊपर बल्लेबाजी के लिए आने के बाद वह दोहरा शतक जड़ने की भी काबिलियत रखते हैं। 

Also Read: ENG vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड ने फिल सॉल्ट को किया टीम में शामिल

डेविड हसी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, "क्यों नहीं? अगर इससे टीम को फायदा होता है और हमें मैच जीतने में मदद मिलती है तो आंद्रे रसेल जरूर तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आ सकते है। अगर वो 60 गेंद खेलते हैं तो हो सकता है कि वो दोहरा शतक भी बना दे। रसेल कुछ भी कर सकते है। वो कोलकाता की टीम के जान है।"

डेविड हसी ने साथ में यह भी कहा कि टीम में इंग्लैंड के कप्तान मोर्गन के जुड़ने से बल्लेबाजी में गहराई मिलेगी तथा दिनेश कार्तिक को भी कप्तानी में मदद मिलेगी। उन्होंने कहा कि अंत के ओवरों में रसेल, कार्तिक तथा मोर्गन कोलकाता की टीम के लिए अहम भूमिका निभा सकते हैं। 
 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।