X close
X close
Indibet

एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने अमिताभ बच्चन को किया ट्रोल, रूट की डबल सेंचुरी के बाद याद दिलाया 5 साल पुराना ट्वीट

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
February 06, 2021 • 21:32 PM View: 1730

भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में इंग्लिश टीम के कप्तान जो रूट ने दोहरा शतक लगाकर अपनी टीम को काफी मज़बूत स्थिति में पहुंचा दिया है। जो रूट की धमाकेदार पारी के बाद इंग्लैंड के पूर्व ऑलराउंडर एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को ट्रोल किया है।

फ्लिंटॉफ ने अमिताभ बच्चन को उनके द्वारा किए गए 2016 में एक ट्वीट को याद दिलाते हुए ट्रोल किया है। दरअसल, जब इंग्लैंड की टीम  2016 में भारत के दौरे पर आई थी तब अमिताभ बच्चन ने विराट कोहली, एंड्रयू फ्लिंटॉफ और जो रूट को टैग करके एक ट्वीट किया था। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, 'कौन रूट ? जड़ से उखाड़ देंगे रूट को।'

Trending


गौरतलब है कि जब इंग्लैंड की टीम 2016 में भारत के दौरे पर आई थी तब उन्हें 4-0 से हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन अब जब इंग्लैंड ने मौजूदा दौरे की शानदार शुरूआत की है और रूट ने पहले ही टेस्ट मैच में दोहरा शतक लगाया है। फ्लिंटॉफ ने अमिताभ को ट्रोल करने का मौका हाथ से नहीं जाने दिया और उन्हें उन्हीं का किया गया ट्वीट याद दिला दिया।

फ्लिंटॉफ ने रूट की शानदार पारी के बाद ट्वीट करते हुए लिखा, 'बड़े आदर के साथ, ये काफी अच्छे से आगे बढ़ा। '

हालांकि, अभी तक सीनियर बच्चन ने फ्लिंटॉफ के इस ट्वीट पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। ये देखना दिलचस्प होगा कि बिग बी फ्लिंटॉफ को अब क्या जवाब देते हैं। वहीं, अगर इस टेस्ट मैच की बात करें तो इंग्लैंड ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 8 विकेट के नुकसान पर 555 रन बना लिए हैं।


 
LivePools