Advertisement
Advertisement

इंग्लैंड टी-20 और वनडे सीरीज से बाहर हुआ ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम का अहम सदस्य, IPL में होगा शामिल

इंग्लैंड टी-20 और वनडे सीरीज से बाहर हुआ ऑस्ट्रेलिया टीम का अहम सदस्य, IPL में होगा शामिल

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma August 15, 2020 • 12:27 PM
Australia Cricket Team
Australia Cricket Team (Google Search)
Advertisement

15 अगस्त,नई दिल्ली। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने शुक्रवार (14 अगस्त) को ऑस्ट्रेलिया के सितंबर में होने वाले दौरे की घोषणा कर दी। इस दौरे पर तीन टी-20 औऱ तीन वनडे मैच की सीरीज खेली जाएगी। जिसकी शुरूआत 4 सितंबर से होगी।

हालांकि ऑस्ट्रेलिया के सीनियर असिस्टेंट कोच एंड्रयू मैक्डोनाल्ड इस दौरे पर ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ नहीं होंगे। क्योंकि वह इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में राजस्थान रॉयल्स की टीम के हेड कोच हैं। उन्हें इस साल की शुरूआत में पैडी अप्टन की जगह यह जिम्मेदारी मिली थी। 

Trending


क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने एक बयान जारी कर रहा, “ ऑस्ट्रेलिया पुरुष टीम के सीनियर असिस्टेंट कोच एंड्रयू मैक्डोनाल्ड इंडियन प्रीमियर लीग में राजस्थान रॉयल्स के हेड कोच की भूमिका निभाने के चलते टीम के साथ इंग्लैंड नहीं जाएंगे।” 

राजस्थान रॉयल्स 20 अगस्त को आईपीएल 2020 के लिए यूएई रवाना होगी। आईपीएल का पूरा सीजन खत्म होने के बाद वह दोबारा ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ जुड़ जाएंगे। 

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड सीरीज के चलते डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ,बेन स्टोक्स,जोफ्रा आर्चर, पैट कमिंस,इयोन मोर्गन जैसे स्टार खिलाड़ी आईपीएल 2020 के पहले हफ्ते से बाहर हो गए हैं। 

आईपीएल 2020 का पहला मुकाबला 19 सितंबर को खेला जाएगा और फाइनल 20 नवंबर को होगा। हालांकि अभी पूरे शेड्यूल का ऐलान नहीं हुआ है। 

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement