X close
X close

IND vs AUS: भारत के खिलाफ वनडे,टी-20 सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका,गेंदबाज केन रिचर्डसन हुए बाहर

By Saurabh Sharma
Nov 18, 2020 • 08:27 AM

भारत के खिलाफ होने वाली वनडे और टी-20 इंटरनेशनल सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया को झटका लगा है। टीम के तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन (Kane Richardson) दोनों सीरीज से बाहर हो गए हैं, उनकी जगह एंड्रयू टाई (Andrew Tye) को टीम में शामिल किया गया है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने प्रैस रिलीज जारी कर बताया कि रिचर्डसन ने अपनी वाइफ और हाल ही में पैदा हुए बेटे के साथ रहने के लिए टीम से नाम वापस ले लिया है।

ऑस्ट्रेलिया के नेशनल सिलेक्टर ट्रेवर होन्स ने बुधवार (18 नवंबर) को कहा, " केन के लिए यह मुश्किल फैसला था लेकिन पूरी टीम और सिलेक्टर्स का उन्हें पूरा समर्थन है। केन चाहते हैं कि वह अपनी वाइफ नाइकी और बेटे के साथ एडिलेड में ही रहें। हम हमेशा अपने खिलाड़ियों और उनके परिवारों का समर्थन करेंगे।”

Also Read: NZ vs WI: डेवन कॉन्वे ने कहा, न्यूजीलैंड टी-20 में चुना जाना खास, टेस्ट का इंतजार

बता दें कि केन रिचर्डसन आईपीए 2020 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का हिस्सा थे। लेकिन बच्चे के जन्म के चलते टूर्नामेंट से ठीक पहले उन्होंने नाम वापस ले लिया था। 

भारत औऱ ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन वनडे मैच की सीरीज की शुरूआत 27 नवंबर से होगी। इसके बाद 4 दिसंबर से पहला टी-20 इंटरनेशनल मैच खेला जाएगा। 

भारत के खिलाफ वनडे औऱ टी-20 सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम

एरॉन फिंच (कप्तान), सीन एबॉट, एश्टन एगर, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), पैट कमिंस (उपकप्तान), कैमरून ग्रीन, जोश हेजलवुड, मोइसेस हेनरिक्स, मार्नस लाबुशेन, ग्लेन मैक्सवेल, डैनियल सैम्स, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, एंड्रयू टाई , मैथ्यू वेड, डेविड वॉर्नर, एडम जाम्पा