X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

कप्तानी छिनने के बाद एंजेलो मैथ्यूज को वनडे टीम से भी किया गया बाहर, सिलेक्टर्स ने बताई वजह

by Saurabh Sharma Sep 26, 2018 • 09:56 AM

कोलंबो, 26 सितम्बर (CRICKETNMORE)| वनडे टीम की कप्तानी से हाल ही में हटाए जाने के बाद श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने एंजेलो मैथ्यूज को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज से भी बाहर का रास्ता दिखा दिया है। श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) की चयन समिति ने मैथ्यूज को बाहर करने के पीछे फिटनेस को कारण बताया है। 

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक मैथ्यूज ने तुरंत इस पर प्रतिक्रिया देते हुए सिलेक्टर्स से फिटनेस टेस्ट लेने को कहा है। 

इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाने वाली टीम को अभी सार्वजनिक नहीं किया गया लेकिन टीम को खेल मंत्रालय के पास आखिरी मंजूरी के लिए भेज दिया गया है। बेशक टीम को सार्वजनिक नहीं किया गया लेकिन ऐसी संभावनाएं कम ही हैं कि इसमें कोई बदलाव हो और मैथ्यूज को टीम में शामिल किया जाए। 

दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

मैथ्यूज और टीम के कोच चंडिका हाथरूसिंघा के बीच शुक्रवार को बैठक हुई थी जिसमें मैथ्यूज से कप्तानी से हट जाने को कहा था। इसी बैठक में कोच और मैथ्यूज के बीच में उनकी फिटनेस को लेकर भी चर्चा हुई थी। 

कप्तानी से हटाने जाने के बाद भी मैथ्यूज ने सिलेक्टर्स के फैसले पर नाराजगी जताई थी और उन्हें एक पत्र भी लिखा था। इस बार भी मैथ्यूज ने सिलेक्टर्स से फिटनेस टेस्ट लेने को कहा है।