X close
X close

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले श्रीलंका को झटका, ऑलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज को लेकर आई बुरी खबर

by Saurabh Sharma Nov 13, 2017 • 10:59 AM

13, नवंबर,नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। भारत के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले श्रीलंका क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है। चोट के बाद टीम में वापसी कर रहे ऑलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज भारत के खिलाफ सीरीज में गेंदबाजी नहीं कर पाएंगे। पिंडली की चोट के कारण पाकिस्तान टेस्ट सीरीज से बाहर हुए मैथ्यूज ने इंडियन बोर्ड प्रेजिडेंट इलेवन के खिलाफ हुए दो दिवसीय वॉर्मअप मैच में सिर्फ 5 ओवर ही गेंदबाजी कर पाए थे। 

वॉर्मअप मैच के बाद कोच रुमेश रत्नायके ने खुलासा करते हुए कहा कि “ पूर्व कप्तान एंजेलो मैथ्यूज भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में गेंदबाजी नहीं करेंगे। उनका इस्तेमाल सिर्फ एक बल्लेबाज के तौर पर होगा। उसने (मैथ्यूज) ने टेस्ट मैच में काफी समय से गेंदबाजी नही की है।  मुझे नहीं लगता कि वह यहां गेंदबाजी करेंगे। हम चाहतें हैं कि वह सिर्फ वनडे क्रिकेट में हमारे लिए गेंदबाजी करें।“

हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप 

पिछले 12 महीनों में एंजेलो मैथ्यूज कई बार चोटिल हुए हैं। इसलिए टीम मैनेजमेंट उनका वर्कलोड कम करने पर ध्यान दे रहा है। 

बता दें कि मैथ्यूज ने जुलाई-सितंबर में भारत के खिलाफ अपनी सरजमीं पर हुए तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में भी गेंदबाजी नहीं की थी। 

भारत और श्रीलंका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है, जिसका पहला मैच 16 नवंबर को कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला जाएगा। सीरीज का दूसरा टेस्ट मैट 24 नवंबर को नागपुर में वहीं तीसरा मैच 2 दिसंबर को दिल्ली के फिरोज शाह कोटला स्टेडियम में खेला जाएगा।

हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप