X close
X close
Indibet

साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टी-20 के लिए वेस्टइंडीज महिला टीम का ऐलान, ये खिलाड़ी बनी नई कप्तान

IANS News
By IANS News
August 31, 2021 • 14:28 PM View: 289

क्रिकेट वेस्टइंडीज ने बुधवार को सर विवियन रिचर्डस क्रिकेट ग्राउंड में साउथ अफ्रीका महिला टीम के खिलाफ पहले टी-20 इंटरनेशनल मैच के लिए अंतरिम कप्तान अनीसा मोहम्मद के नेतृत्व में वेस्टइंडीज की 13 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। स्टैफनी टेलर जो टीम की नियमित कप्तान हैं, उन्हें कोविड से संक्रमित एक व्यक्ति के संपर्क में आने के चलते आइसोलेशन में रहना पर रहा है। इसी वजह से अनीसा मोहम्मद को अंतरिम कप्तान बनाया गया है।

महिला मुख्य चयनकर्ता, एन ब्राउन-जॉन ने एक बयान में कहा, साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 और एकदिवसीय सीरीज टीम को आगामी आईसीसी विश्व कप क्वालीफायर (अगले साल मार्च-अप्रैल में) से पहले इंटरनेशनल मैच खेलने का एक और मौका देती है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि स्टैफनी इस सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं होंगे, लेकिन कई अनुभवी खिलाड़ी हैं जिन्हें हम उनकी कमी को भरने के रूप में देख रहे हैं।

Trending


वेस्टइंडीज की महिला टीम पाकिस्तान की महिला टीम पर एक सफल सीरीज जीतने के बाद फिर से मैदान पर लौटने के लिए तैयार है। उन्होंने टी-20 सीरीज 3-0 से और एकदिवसीय सीरीज 3-2 से अपने नाम किया था। वेस्टइंडीज की महिला टीम आगामी सीरीज से पहले एंटीगुआ में एक उच्च प्रदर्शन शिविर में तैयारी कर रही है।

दूसरा और तीसरा टी-20 मैच 2 सितंबर और 4 सितंबर को सर विवियन रिचर्डस क्रिकेट ग्राउंड में होगा। पांच एकदिवसीय मैच 7 से 19 सितंबर तक खेले जाएंगे, जिसमें पहले तीन मैच कूलिज क्रिकेट ग्राउंड (सीसीजी) में खेले जाएंगे और आखिरी दो मैच सर विवियन रिचर्डस क्रिकेट ग्राउंड में खेले जाएंगे।

वेस्टइंडीज की महिला टीम इस प्रकार है: अनीसा मोहम्मद (कप्तान), डिएंड्रा डॉटिन, आलिया एलेने, शमिलिया कॉनेल, ब्रिटनी कूपर, शबिका गजनबी, चिनले हेनरी, कियाना जोसेफ, किशिया नाइट, किशोना नाइट, हेले मैथ्यूज, चेडियन नेशन, शकीरा सेल्मन।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo