X close
X close
Indibet

मोहम्मद शमी के भाई को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए मिली बंगाल टीम में जगह,मजूमदार करेंगे कप्तानी

IANS News
By IANS News
January 01, 2021 • 14:15 PM View: 493

आगामी सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट (Syed Mushtaq Ali Trophy) के लिए अभिमन्यु ईश्वरन के स्थान पर अनूस्तूप मजूमदार को बंगाल टीम का कप्तान बनाया गया है। बंगाल क्रिकेट संघ (CAB) ने बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी। सीएबी ने कहा है कि मजूमदार को कप्तान सिर्फ टी-20 टूर्नामेंट के लिए बनाया गया है। 10 जनवरी से शुरू होने वाले टूर्नामेंट के लिए श्रीवत्स गोस्वामी को टीम का उप-कप्तान नियुक्त किया गया है।

सीएबी ने कहा है कि उनके अध्यक्ष अभिषेक डालमिया और सचिव स्नेहाशीष गांगुली ने ईश्वरन, गोस्वामी और मजूमदार से मुलाकात की और फैसले के बारे में सूचित किया।

Trending


टीम में भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के भाई  मोहम्मद कैफ  को भी जगह मिली है।

सीएबी ने कहा, "चयनकर्ताओं को लगा कि कप्तानी का भार हट जाने से अभिमन्यू खुलकर खेल पाएंगे।"

ईश्वरन ने मनोज तिवारी से कप्तानी ली थी और 2019 में बंगाल को रणजी ट्रॉफी के फाइनल में ले गए थे। उनकी बल्लेबाजी में हालांकि गिरावट आई है। 10 मैचों में उनका औसत 17.20 रहा है।

बंगाल को ग्रुप बी में रखा गया है। टीम के सभी मैच कोलकाता में खेले जाएंगे।

टीम : अनूस्तूप मजूमदार (कप्तान), श्रीवत्स गोस्वामी (उप-कप्तान), अभिमन्यु ईश्वरन, मनोज तिवारी, सुदी चटर्जी, ईशान पोरेल, रितविक रॉय चौधरी, विवेक सिंह, शाहबाज अहमद, अर्नब नंदी, मुकेश कुमार, आकाशदीप, अभिषेक दास, मोहम्मद कैफ, अरित्रा चटर्जी, सुवांकर बल, रितिक चटर्जी, प्रयास रे बरमन, कैफ एहमद, रवि कांत सिंह।  


 
LivePools