X close
X close
Indibet

'अगर मैं कैप्टन होता, तो दो-तीन थप्पड़ भी मार चुका होता', तीनों श्रीलंकाई क्रिकेटर्स पर भड़के अर्जुन राणातुंगा

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 02, 2021 • 10:53 AM View: 1325

इंग्लैंड दौरे पर बायो-बबल तोड़ने वाले तीनों श्रीलंकाई खिलाड़ियों को एक साल के लिए बैन कर दिया गया है लेकिन अभी भी इन तीनों की आलोचना होनी बंद नहीं हो रही है। अब श्रीलंका के पूर्व कप्तान अर्जुन रणतुंगा ने कुसल मेंडिस, दनुष्का गुणथिलाका और निरोशन डिकवेला की तिकड़ी को जमकर फटकार लगाई है।

राणातुंगा ने कहा है कि अगर वह अभी राष्ट्रीय टीम के कप्तान होते तो शायद इन खिलाड़ियों की हरकत पर उन्हें दो या तीन बार थप्पड़ मार चुके होते। श्रीलंकाई क्रिकेट इस समय गहरे संकट में जाता हुआ दिखाई दे रहा है। इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में क्लीन स्वीप के बाद, श्रीलंकाई टीम तीन मैचों की वनडे सीरीज भी 2-0 से गंवा चुकी है।

Trending


राणातुंगा ने डेली मिरर से बातचीत के दौरान कहा, “मैं खिलाड़ियों को सोशल मीडिया के साथ खेलने की अनुमति नहीं दूंगा। वो फेसबुक, इंस्टाग्राम का इस्तेमाल करते हैं और क्रिकेट खेलने के अलावा सब कुछ करते हैं। क्रिकेट प्रशासन इस बारे में कुछ नहीं कर रहा है। खिलाड़ी सिर्फ पब्लिसिटी चाहते हैं। अगर मैं टीम का कप्तान होता तो ये तीनों खिलाड़ी अगर होशियारी दिखाते। तो मुझे उन्हें दो या तीन बार थप्पड़ मारने पड़ सकते थे।"

राणातुंगा के कड़े शब्दों से पहले कुमार संगकारा इन तीनों खिलाड़ियों के खिलाफ थोड़ी नरमी से पेश आने की बात कह चुके हैं। संगकारा का कहना है कि इन तीनों खिलाड़ियों ने जो गलती की है उसके बाद इन्हें एक बार गलती सुधारने का मौका दिया जाना चाहिए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo