X close
X close
Indibet

VIDEO पाकिस्तान दौरे पर जाने से पहले श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने की पूजा, भगवान से की प्रार्थना !

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
December 10, 2019 • 12:05 PM View: 510

10 दिसम्बर | श्रीलंकाई क्रिकेट टीम दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए सोमवार को पाकिस्तान पहुंच गई। पाकिस्तान की टीम करीब एक दशक के बाद बुधवार से श्रीलंका के साथ अपना पहला अंतर्राष्ट्रीय टेस्ट मैच खेलेगी।

द न्यूज इंटरनेशनल की रिपोर्ट के अनुसार, दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट 11 से 15 दिसंबर तक रावलपिंडी में और दूसरा टेस्ट 19 से 23 दिसंबर तक कराची में खेला जाएगा।

Trending


पाकिस्तान ने 2009 में श्रीलंकाई क्रिकेट टीम की बस पर हुए आतंकी हमले के बाद से अब तक घर में एक भी टेस्ट मैच नहीं खेला है। श्रीलंकाई टीम इस साल सितंबर-अक्टूबर में पाकिस्तान में टी-20 और वनडे सीरीज खेल चुकी है।

पाकिस्तान ने इस ऐतिहासिक टेस्ट सीरीज के लिए बांडुला वानार्पुरा और जावेद मियांदाद को विशेष अतिथि के तौर पर न्यौता भेजा है। इन दोनों देशों के बीच कराची के नेशनल स्टेडियम में 1982 में जब पहला टेस्ट मैच खेला गया था तब वानार्पुरा और मियांदाद अपनी-अपनी टीमों के कप्तान थे। पाकिस्तान ने वो टेस्ट 204 रनों से जीता था।

आपको बता दें कि पाकिस्तान रवाना होने से पहले श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने पूजा- अर्चना की है। श्रीलंका क्रिकेट ने खिलाड़ियों के पूजा करने वाले वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट किया है। देखिए


 
Article