Advertisement
Advertisement
Advertisement

'उमर अकमल इंग्लिश कोचिंग सेंटर से पढ़ते हो', अर्शदीप सिंह MailBorn इंस्टाग्राम स्टोरी के लिए हुए ट्रोल

23 साल के अर्शदीप सिंह ट्रोल हो रहे हैं। अर्शदीप सिंह के ट्रोल होने के पीछे की वजह इस बार फनी है। अर्शदीप सिंह से वर्तनी लेखन में गलती हो गई जिसके बाद उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma October 21, 2022 • 11:38 AM
Cricket Image for Arshdeep Singh Trolled For His Mailborn Instagram Story
Cricket Image for Arshdeep Singh Trolled For His Mailborn Instagram Story (Arshdeep Singh)
Advertisement

Arshdeep Singh: इंटरनेशनल क्रिकेट में कुछ महीने पहले ही कदम रखने वाले भारतीय तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह इस वक्त टीम इंडिया के प्राइम बॉलर हैं। अर्शदीप सिंह सोशल मीडिया पर फैंस के साथ जुड़े हुए हैं और खुदसे जुड़े पोस्ट आए दिन शेयर करते ही रहते हैं। इस बीच अर्शदीप सिंह से इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट करने में एक मजाकिया गलती हो गई जिसके बाद उनकी तुलना पाकिस्तान के बल्लेबाज उमर अकमल से होने लगी।

पूरा मामला कुछ ऐसे घटा कि टीम इंडिया ब्रिस्बेन से मेलबर्न की यात्रा कर रही थी। यात्रा के दौरान अर्शदीप सिंह ने विमान की खिड़की से बादलों की एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की। स्टोरी में, उन्होंने मेलबर्न (Melbourne) को मेलबोर्न (MailBorn) लिख दिया। स्पेलिंग में हुई इस भारी और मजाकिया गलती के बाद बहुत सारे ट्रोल और मीम्स बनने लगे।

Trending


एक यूजर ने लिखा, 'उमर अकमल कोने में खड़े हंस रहे होंगे।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'उमर अकमल का भाई स्पॉट हुआ है। इसे कहते हैं भीगो कर मारना।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'जब आप उमर अकमल इंग्लिश कोचिंग सेंटर से पढ़ते हों।' वहीं अन्य यूजर्स भी अर्शदीप सिंह की स्टोरी का स्क्रीनशॉट शेयर कर मजेदार मीम्स शेयर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: सचिन तेंदुलकर ने चुने 4 सेमी-फाइनलिस्ट, इन 2 टीमों को बताया डार्क-हॉर्स

बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में अर्शदीप सिंह टीम इंडिया के स्कवॉड में शामिल हैं। जसप्रीत बुमराह के चोटिल हो जाने के बाद रोहित शर्मा एंड मैनेजमेंट जिस गेंदबाज पर डेथ ओवर के लिए सबसे ज्यादा भरोसा कर सकता है वो अर्शदीप सिंह ही हैं। अर्शदीप सिंह ने अब तक भारत के लिए 13 टी-20 मैच खेल हैं जिसमें 8.14 की Econ से उन्होंने 19 विकेट लिए हैं।


Cricket Scorecard

Advertisement