X close
X close

टीम इंडिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हुए श्रीलंका के दो खतरनाक खिलाड़ी

by Saurabh Sharma Nov 03, 2017 • 13:31 PM

3 नवंबर,नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। भारत के खिलाफ होने वाली तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए श्रीलंका की 15 सदस्यीय टीम में ऑलराउंडर असेला गुणारत्ने और विकेटकीपर बल्लेबाज कुसल परेरा को नहीं चुना गया। खबरों के अनुसार इसका कारण इन दोनों का फिटनेस टेस्ट में फेल होना है।

बुधवार (1नवंबर) को चुने गए खिलाड़ियों की लिस्ट को अनुमोदन के लिए स्पोर्ट्स मिनिस्टर के पास भेज दिया गया है।

श्रीलंकन टीम के चीफ सिलेक्टर ग्रीम लैब्रोय ने कहा कि " एंजेलो मैथ्यूज, असेला गुणारत्ने और कुसल परेरा ने यो-यो टेस्ट पास कर लिया था। लेकिन गुणारत्ने और परेर अपनी मैच फिटनेस साबित कर पाए। भारत के खिलाफ 10 दिसंबर से शुरु होने वाली वनडे सीरीज में इन दोनों के नाम पर विचार किया जा सकता है।“

परेरा आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के बाद से क्रिकेट से दूर हैं। भारत के खिलाफ ओवल में हुए मुकाबले में उनकी हैमस्ट्रिंग में खिचाव आ गया था। वहीं जुलाई में भारत के खिलाफ गाले में हुए पहले टेस्ट मैच के दौरान स्लिप में शिखर धवन की कैच पकड़ने के प्रयास में गुणारत्ने के बाएं हाथ का अंगूठे में चोट लग गई थी। 

श्रीलंकन टीम भारत दौरे के लिए 8 नवंबर को रवाना होगी, जहां उसे तीन टेस्ट, तीन वनडे और तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज खेलनी है। दौरे की शुरुआत 16 नवंबर को कोलकाता में खेले जाने वाले पहले टेस्ट से होगी।