X close
X close

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में श्रीलंका क्रिकेट टीम को बड़ा झटका, ये खतरनाक खिलाड़ी हुआ बाहर

by Saurabh Sharma Nov 19, 2017 • 10:23 AM

19 नवंबर,नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रही श्रीलंका क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के ऑलराउंडर असेला गुणारत्ने टीम इंडिया के खिलाफ बचे बाकी दो टेस्ट मैचों में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। 

भारत के खिलाफ जुलाई में गॉल में खेल गए पहले टेस्ट मैच में गुणारत्ने चोटिल हो गए थे। जिसके बाद उन्होंने वापसी की लेकिन सिलेक्टर्स ने मैच फिटनेस ना होने के कारण उन्हें भारत के खिलाफ टीम में जगह नहीं दी। दिनेश कार्तिक की वाइफ हैं बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप     

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड का प्लान था कि गुणारत्ने को कुछ घरेलू मैच खिलाने के बाद नागपुर में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच से पहले भारत भेजा जाए। लेकिन चीफ सिलेक्टर ग्रेम लैबरोई ने उन्हें ना भेजने का फैसला किया है।   

लैबरोई ने क्रिकबज से बातचीत में कहा “ चोट के बाद उन्होंने अब तक दो मैच खेले हैं। उन्होंने अच्छी वापसी करते हुए बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग की है। हमनें इस बारे में उनसे बात की है, लेकिन हमें लगता है कि ये उनकी वापसी का सही समय नहीं है। लेकिन वह निश्चित रूप से वनडे टीम में वापसी करेंगे।दिनेश कार्तिक की वाइफ हैं बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप      

उन्होंने आगे कहा कि “ उन्हें भारत भेजकर बेंच पर बैठाने का कोई मतलब नहीं बनता। इससे बेहतर है कि वह यहीं कुछ मुकाबले खेलेंगे। हहम यह भी देखेंगे कि टीम प्रबंधन की आवश्यकता क्या है, हम उन छोड़ंगे और फिर कोई फैसला लेंगे।