X close
X close

'Ash ने दिमाग के ऊपर एक्स्ट्रा दिमाग लगाया', विराट ने सुनाई लास्ट बॉल की पूरी कहानी; देखें VIDEO

विराट कोहली ने एक शानदार इनिंग खेलने के बाद नॉन-स्ट्राइकर एंड से रविचंद्रन अश्विन को मैच फिनिश करते देखा था।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat October 25, 2022 • 09:50 AM

इंडियन टीम ने टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में पाकिस्तान को 4 विकेट से हराकर हाई-वोल्टेज मुकाबला अपने नाम किया। इस मैच के आखिरी ओवर में रोमांच की सारी हदे पार हो चुकी थी। भारत और पाकिस्तान दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों पर काफी प्रेशर था, लेकिन इन सब के बावजूद अश्विन ने होशियारी से काम किया और भारत मैच जीत गया। अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें विराट साथी खिलाड़ी अश्विन की खूब तारीफ करते नज़र आए हैं।

दिमाग के ऊपर लगाया दिमाग: विराट ने लास्ट बॉल के किस्से को कैमरे पर शेयर किया। वह बोले, 'दिनेश कार्तिक आउट हो गए थे, तब मैंने अश्विन को कहा कवर के ऊपर से शॉट मारना, लेकिन अश्विन ने दिमाग के ऊपर अपना दिमाग लगाया। वो काफी बहादुरी भरा फैसला था, उन्होंने लाइन के अंदर आकर बॉल को वाइड करवा दी। उसके बाद परिस्थिति ऐसी थी कि गेप में बॉल जाएगी तो हम मैच जीत जाएंगे।'

Trending


विराट थे मैच के हीरो: भारत-पाकिस्तान की भिड़ंत हो और विराट के बैट से रन ना निकले ऐसा हो ही नहीं सकता। एक बार फिर इंडियन टीम के लिए मैच के हीरो विराट रहे। इस मैच में कोहली ने 154.72 की स्ट्राइक रेट से पाकिस्तान के गेंदबाज़ों की पिटाई की। विराट ने 53 गेंदों पर 82 रन बनाए, इस दौरान उन्होंने 6 चौके और 4 बड़े छक्के जड़े।

Also Read: India vs Pakistan Live Match

बता दें कि भारतीय टीम सुपर-12 के ग्रुप 2 में शामिल है। अब तक सभी टीमों ने एक-एक मैच खेला है। ग्रुप-2 के टॉप पर बांग्लादेश मौजूद हैं। बांग्लादेश और भारत ने अपने पहला मैच जीता है। वहीं पाकिस्तान और नीदरलैंड्स को पहले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था। साउथ अफ्रीका और जिम्बाब्वे के बीच खेला गया मैच बारिश के कारण धूल गया था, जिस वज़ह से दोनों ही टीमों को एक-एक पॉइंट मिला।