Advertisement
Advertisement

Ashes 2021-22: टेंशन बढ़ी तो चोरी-चोरी मैच देखते नज़र आए बेन स्टोक्स, देखें VIDEO

Ben Stokes: ऑस्ट्रेलिया इंग्लैंड के बीच खेली जा रही एशेज सीरीज का चौथा टेस्ट ड्रॉ पर खत्म हुआ। सीरीज का चौथा टेस्ट सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला गया था, जहां काफी उतार-चढाव के बाद इंग्लिश टीम इस मैच को ड्रॉ

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 09, 2022 • 14:36 PM
Cricket Image for Ashes 2021-22: टेशन बढ़ा तो चोरी-चोरी मैच देखते नज़र आए बेन स्टोक्स, देखें VIDEO
Cricket Image for Ashes 2021-22: टेशन बढ़ा तो चोरी-चोरी मैच देखते नज़र आए बेन स्टोक्स, देखें VIDEO (BEN STOKES(Image Source: Google))
Advertisement

Ben Stokes: ऑस्ट्रेलिया इंग्लैंड के बीच खेली जा रही एशेज सीरीज का चौथा टेस्ट ड्रॉ पर खत्म हुआ। सीरीज का चौथा टेस्ट सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला गया था, जहां काफी उतार-चढाव के बाद इंग्लिश टीम इस मैच को ड्रॉ करवाने में कामियाब साबित हुई। मैच के अंतिम पलों में कंगारू टीम को जीतने के लिए सिर्फ एक विकेट की जरूरत थी, जिस वज़ह से डकआउट पर बैठे इंग्लिश बल्लेबाज बेन स्टोक्स काफी टेंशन में नज़र आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

दरअसल, ऑस्ट्रेलियाई टीम शुरूआती तीन मैच जीतकर पहले ही सीरीज को अपने नाम कर चुकी है। ऐेसे में इंग्लैंड की टीम सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर अपनी इज्जत बचाने के लिए उतरी थी, लेकिन चौथे टेस्ट में भी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी का ही दबदबा दिखा जिसके बाद मैच के आखिरी दिन कंगारू टीम ने इंग्लैंड को जीत के लिए 388 रनों का लक्ष्य दिया। जिसका पीछा करते हुए इंग्लैंड की टीम आखिरी ओवर तक आते-आते अपने नौ विकेट गवा चुकी थी। इस दौरान उन्होंने सिर्फ 270 रन ही बनाए थे।

Trending


 
मैच के आखिरी ओवर में इंग्लैंड के लिए स्टोअर्ट ब्रॉड और जेम्स एंडरसन की लास्ट जोड़ी बल्लेबाजी कर रही थी। यहां से मैच ऑस्ट्रेलियाई टीम जीत सकती थी या फिर चौथा टेस्ट ड्रॉ हो सकता था। ऐसे में इंग्लिश डगआउट में टेंशन काफी बढ़ गया था, क्योंकि वो सीरीज पहले ही गवा चुके थे। इसी बीच इंग्लिश टीम के ऑल राउंडर बेन स्टोक्स भी काफी टेंशन में नज़र आए और चोरी-चोरी आंखों से मैच को देखते कैमरे में कैद हो गए। इंग्लैंड के इस स्टार खिलाड़ी का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

 

बता दें कि बेन स्टोक्स ने इस मैच को ड्रॉ करवाने में अहम भूमिका निभाई है, उन्होंने अपनी पहली पारी के दौरान 91 बॉल का सामना करते हुए 66 रन बनाए थे, वहीं दूसरी पारी में भी उन्होंने महत्वपूर्ण 60 रनों का योगदान दिया।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement