X close
X close
Indibet

Ashes: एंडरसन और ब्रॉड हुए टीम से बाहर, तो फूटा इंग्लैंड के पूर्व कप्तान का गुस्सा

IANS News
By IANS News
December 08, 2021 • 12:52 PM View: 410

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल एथरटन ने टीम की आलोचना करते हुए बुधवार को कहा कि गाबा एशेज सीरीज में गेंदबाजी की कमी के कारण इंग्लैंड टीम ने तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट से बाहर कर दिया।

मंगलवार को 12 सदस्यीय टीम में ब्रॉड को शामिल करने के बाद इंग्लैंड के कप्तान जो रूट के प्लेइंग इलेवन से बाहर करने के कदम ने कई लोगों को हैरान कर दिया क्योंकि गाबा की पिच हमेशा से तेज गेंदबाजों के साथ रही हैं। इसके बजाय, इंग्लैंड ने तीन तेज गेंदबाजों के रूप में मार्क वुड, ओली रॉबिन्सन और क्रिस वोक्स और बाएं हाथ के स्पिनर जैक लीच को शामिल किया।

Trending


एंडरसन को मंगलवार को 12 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं किया गया क्योंकि इंग्लैंड टीम के प्रबंधन को लगा कि पांच एशेज टेस्ट सीरीज एंडरसन के लिए थोड़ी कठीन होगी।

ऐसी अटकलें थीं कि एंडरसन को चोट लगी थी लेकिन इंग्लैंड के एक प्रवक्ता ने मंगलवार को बताया कि ऐसा नहीं था।

प्रवक्ता ने कहा, "वे खेलने के लिए फिट है और उसे कोई चोट नहीं लगी है। छह सप्ताह में पांच टेस्ट मैचों के साथ, उसे एडिलेड में दूसरे टेस्ट के लिए तैयार करने की योजना थी।"

टेस्ट में एंडरसन और ब्रॉड दोनों में 1156 विकेट शामिल हैं। आखिरी बार इंग्लैंड ने एंडरसन (632 विकेट) या ब्रॉड (524) के बिना 2016 में बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट खेला था।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

एथरटन ने बुधवार को एसईएन टेस्ट क्रिकेट से कहा, 'मुझे लगता है कि वे ब्रॉड और एंडरसन के साथ फिटनेस की स्थिति से बहुत सावधान हैं।' मुझे नहीं लगता कि ये निर्णय उनकी गेंदबाजी की गुणवत्ता पर हैं। अगर दोनों क्रिकेट खेलते और दो या तीन अभ्यास मैच होते, तो उसमें से कम से कम एक टीम में खेला होता और शायद दोनों भी टीम के हिस्सी हो सकते थे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo