X close
X close

आशीष नेहरा ने किया डेब्यू, भारत-श्रीलंका के पहले टेस्ट में इस नए रोल में आए नजर

by Saurabh Sharma Nov 16, 2017 • 10:48 AM

16 नवबंर,नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट के अलविदा कहने वाले आशीष नेहरा ने दोबारा क्रिकेट में वापसी कर ली है, लेकिन इस बार एक कॉमेंटटेटर के तौर पर। नेहरा ने भारत औऱ श्रीलंका के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेले जाने वाले मुकाबले में अपने कॉमेंट्री करियर का डेब्यू किया। 

कॉमेंट्री बोक्स में अपनी नई पारी की शुरुआत नेहरा ने अपने दोस्त और भारतीय टीम के पुराने साथी वीरेंद्र सहवाग के साथ मिलकर की। बता दें की नेहरा और सहवाग बचपन से दोस्त हैं।हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप    

38 वर्षीय नेहरा ने 1 नवंबर को दिल्ली के फिरोज शाह कोटला मैदान पर न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 इंटरनैशनल मैच के बाद क्रिकेट को अलविदा कहा था। 

नेहरा ने अपने 18 साल लंबे करियर में 17 टेस्ट मैचों में 44 विकेट, 120 वनडे मैचों में 157 विकेट हासिल किए। 2003 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के खिलाफ 23 रन देकर 6 विकेट के स्पैल के लिए हमेशा याद किया जाता है।हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप   

भारत और श्रीलंका ने तकरीबन ढाई महीने पहले ही टेस्ट सीरीज खेली थी, जिसमें भारत ने श्रीलंका को उसके घर में 3-0 से हराया था। भारत को कोशिश अपने प्रदर्शन को दोहराने की होगी।
हालांकि बारिश के कारण कोलकाता में होने वाले पहले टेस्ट मैच को शुरु होने में देरी हो रही है।