X close
X close
Indibet

आशिष नेहरा आईपीएल 2016 से हुए बाहर

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
May 19, 2016 • 17:50 PM View: 2951

19 मई, नई दिल्ली (cricketnmore)। सनराइजर्स हैदराबाद के लिए सबसे बड़ी बुरी खबर ने दस्तक दी है। सनराइजर्स हैदराबाद के सबसे अनुभवी और अफने शानदार फॉर्म में रहने वाले गेंदबाज आशिष नेहरा की हेमस्‍ट्रींग में चोट आने से पूरे आईपीएल से बाहर हो गए हैं। आशिष नेहरा के आईपीएल से बाहर हो जाने से हैदराबाद के लिए बड़ी मुश्किलात हालात पैदा हो जाएगें।

इस वक्त सनराइजर्स हैदराबाद पॉइंट्स टेबल में नंबर 1 पर बना हुआ है और अभी भी हैदराबाद की टीम को 2 मैच खेलने हैं। हालांकि नेहरा के बाहर होने से लीग मैच में तो हैदराबाद की टीम को कोई परेशानी नहीं झलनी पड़ सकती है पर प्ले ऑफ वाले मुकाबले में यकिनन सनराइजर्स हैदराबाद को आशिष नेहरा जी की कमी जरूर खलेगी।

Trending


गौरतलब है कि 2016 के आईपीएल में आशिष नेहरा ने कमाल की गेंदबाजी करते हुए 9 विकेट चटकाए हैं और सबसे कमाल की बात ये रही है कि अपनी गेंदबाजी के दौरान नेहरा जी ने बेहद कम 7.65 इकोनॉमी के साथ गेंदबाजी करी थी।

नेहरा जी के आईपीएल से बाहर होने से उनके भविष्य को लेकर भी अटकले तेज होने लगी है कि क्या नेहरा चोट से उबरने के बाद फिर से वापसी कर पाएंगे। नेहरा ने अपने इंटरनेशनल करियर में 17 टेस्ट मैच सहित 120 वनडे और 23 टी- 20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। टेस्ट मैच में नेहरा जी ने 44 विकेट तो वनडे में 157 विकेट और साथ ही  टी- 20 में 31 विकेट अपने खाते में चटका चुके हैं।

आशिष नेहरा तके लिए आईपीएल टूर्नामेंट बेहद ही खास रहा है, आईपीएल में किए अपने खास परफॉर्मेंस के चलते ही नेहरा जी को भारत की टी- 20 टीम में जगह मिली थी। आईपीएल के करियर में आशिष नेहरा ने अबतक 82 मैच खेलकर 98 विकेट झटके हैं। नेहरा का आईपीएल में इकोनॉमी रेट 7.74 का है।

आशिष नेहरा को 15 मई को हुए किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच में चोट लगी थी। जिसके बाद से नेहरा  टीम से बाहर चल रहे थे।  


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS