X close
X close
Indibet

IPL में पेन-पेपर लेकर क्यों घूमते थे आशीष नेहरा? खुद उठाया राज़ से पर्दा

आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस को चैंपियन बनाने वाले कोच आशीष नेहरा को पूरे आईपीएल के दौरान हाथ में पेन और पेपर पकड़े हुए देखा गया था। ऐसे में हर कोई जानना चाहता था कि उस पेपर पर आखिरकार लिखा

Shubham Yadav
By Shubham Yadav September 19, 2022 • 15:19 PM

गुजरात टाइटंस को उनके पहले ही सीज़न में आईपीएल चैंपियन बनाने वाले हेड कोच आशीष नेहरा एक बार फिर सुर्खियों में बने हुए हैं। आईपीएल 2022 के पूरे सीज़न में आपने आशीष नेहरा को बाउंड्री साइडलाइन या टीम डगआउट में एक पेपर पकड़े हुए कई बार देखा होगा। कई भारतीय फैंस जानना चाहते थे कि आखिरकार नेहरा ने इस पेपर में आखिरकार ऐसी कौन सी रणनीति लिखी हुई थी जो वो अपनी टीम को चैंपियन बनाने में सफल रहे।

अगर आप भी इस सवाल का जवाब जानना चाहते थे तो आपका इंतज़ार खत्म हो चुका है क्योंकि आशीष नेहरा ने खुद इस राज़ से पर्दा उठा दिया है। नेहरा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इस राज से पर्दा हटा दिया है कि आखिरकार वो आईपीएल मैचों के दौरान हाथ में कागज़ लेकर क्यों घूमते थे।

Trending


नेहरा ने क्रिकबज पर एक चैट के दौरान पेपर के बारे में पूछे जाने पर हंसते हुए कहा, "कागज पर कुछ भी नहीं था। मुझे नहीं पता कि हर कोई क्यों मानता है कि कागज पर कुछ महत्वपूर्ण था। पेपर पर सिर्फ मेन्यू था की प्रैक्टिस के बाद हमारा मेन्यू क्या होगा। मैं कोई सुपर कोच नहीं हूं। आप की तरह मैं भी बाहर बैठा दर्शक था। जब टीम जीतती है तो आप इन सब चीजों के बारे में बात करते हैं। सभी कोच बहुत मेहनत करते हैं और कभी-कभी, आपको उसका परिणाम मिलता है। गुजरात टाइटंस में हमारा पहला साल वास्तव में अच्छा रहा और हम खुश हैं।"

Also Read: Live Cricket Scorecard

ज़ाहिर है कि नेहरा ने इस सवाल के जवाब को घुमा दिया लेकिन अगर हम आईपीएल 2023 की बात करें तो नेहरा के लिए चैंपियनशिप को डिफेंड करना सबसे बड़ा कार्य होगा। गुजरात की जीत को अभी भी कई लोग तुक्का मान रहे हैं ऐसे में नेहरा और पांड्या की जोड़ी एक बार फिर से ट्रॉफी जीतकर ये साबित करना चाहेगी कि आईपीएल 2022 की उनकी जीत कोई तुक्का नहीं थी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now