X close
X close

नेहरा जी की भारत और श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में हो गई वापसी, सहवाग ने किया ऐलान VIDEO

by Vishal Bhagat Nov 15, 2017 • 15:48 PM

15 नवंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। भारत और श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट मैच 16 नवंबर से खेला जाएगा उससे पहले आशीष नेहरा को लेकर एक बड़ी खबर आई है। खबर है कि इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके आशीष नेहरा भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज के दौरान कमंट्री करते हुए दिखाई पड़ सकते हैं।

हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप  

इस बात का खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि वीरेंद्र सहवाग ने किया है। सहवाग ने ट्विट कर इस बात की जानकारी दी है। अपने ट्विट में सहवाग ने लिखा है कि " नेहरी जी की कमेंट्री बॉक्स में स्वागत जोर- शोर से होना चाहिए। आफ लोग भी नेहरा जी का स्वागत करें।

आपको बता दें कि सबसे पहले स्टार स्पोर्ट्स ने इस बारे में एक वीडियो पोस्ट कर इसकी जानकारी दी थी। सभी जानते हैं कि नेहरा जी एक ऐसे क्रिकेटर के तौर पर जाने गए हैं जो हमेशा अपनी बातों से दूसरों को हंसाने पर मजबूर कर देते हैं।

विराट कोहली ने भी अपने एक इंटरव्यू में इस बात का जिक्र किया था। अभी हाल ही में दिल्ली में खेले गए न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी - 20 में नेहरा ने संन्यास का फैसला किया था। जिसके बाद से इस बात की खबर जोर पकड़ने लगी थी कि नेहरा जी भी सहवाग के साथ कमेट्री करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप  

अब ऐसे में इस बात की खबर आने से फैन्स के बीच जिज्ञासा तेज हो गई है। सभी को पता हैं कि जब सहवाग और नेहरा एक साथ कमेंट्री करेगें तो कमेट्री का मजा दिलचस्प औऱ काफी मजाकिया होगा। फैन्स बस नेहरा जी के कमेंट्री में आने का इंतजार कर रहे हैं।