X close
X close
Indibet

'मेरी पत्नी खुश नहीं है क्योंकि वह मुझे खेलते हुए नहीं देख पा रही है'

Shubham Shah
By Shubham Shah
August 07, 2021 • 09:46 AM View: 1063

क्रिकेट फैंस के लिए भले ही कोरोना के थोड़ा कम होने के बाद क्रिकेट की वापसी हो चुकी है लेकिन कई ऐसे देश हैं जहां अब पैसे की दिक्कत और प्रचार और विज्ञापन के ना होने की वजह से क्रिकेट का प्रसारण नहीं हो पा रहा है।

हालांकि जिस देश की क्रिकेट सीरीज चल रही है और वही पर मैच ना दिखाया जाए तो थोड़ा दुख होता। लेकिन इस बार ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर एश्टन एगर ने खुलासा करते हुए कहा है कि बांग्लादेश और ऑस्ट्रेलिया के मैच का प्रसारण टीवी पर ना होने से उनकी पत्नी खुश नहीं है। 

Trending


कारण यह है कि ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के अनुसार अगर इस मैच का प्रसारण टीवी पर होता तो स्पॉन्सर की कमी के कारण उन्हें ज्यादा से ज्यादा नुकसान होता। यही कारण है कि बांग्लादेश और ऑस्ट्रेलिया के बीच हो रहे 5 मैचों की टी-20 सीरीज का प्रसारण नहीं हो पा रहा है।

एश्टन एगर ने इस बारे में निराशा जताते हुए कहा,"मेरी पत्नी इससे खुश नहीं है क्योंकि उसे इस समय मुझे खेलते हुए देखने को नहीं मिल रहा है।"

आगे बात करते हुए उन्होंने बयान दिया,"मुझे लगता है कि हर कोई हर समय क्रिकेट देखना चाहता है और हम जानते हैं कि ज्यादातर लोग क्रिकेट को पसंद करते हैं। यह देखना सच में रोमांचक होता है। तो वो लोग जो वास्तव में इस खेल से प्यार करते हैं- अलग परिस्थितियां, रचनात्मक और सीखने के अवसर, इस खेल को देखने वाला बच्चा भी इससे रोमांचित हो जाता है। वे ऐसे खिलाड़ी देख रहे हैं जिन्हें उन्होंने पहले कभी नहीं देखा है। गेंदबाजी शैली जो ऑस्ट्रेलिया में उपयोग नहीं की जाती है, वे धीमी गेंदों गेंदबाजी करने की कोशिश कर रहे हैं जैसे मुस्तफिजुर कर रहे हैं।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo