X close
X close
Indibet

R Ashwin ने IPL 2021 के बचे हुए मैचों से बनाई दूरी, कोरोना से जंग में देंगे परिवार का साथ

Shubham Shah
By Shubham Shah
April 26, 2021 • 08:56 AM View: 266

भारत में जारी आईपीएल के 14वें सीजन के बीच दिल्ली कैपिटल्स के फैंस के लिए एक बुरी खबर आई है। टीम के दिग्गज स्पिनर आर अश्विन ने आईपीएल के बचे हुए मैचों से दूरी बना ली है।

26 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को सुपर ओवर में हराया और 5 मैचों में अपनी चौथी जीत हासिल की। 

Trending


मैच के बाद अश्विन ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल से बात करते हुए कहा कि वो आगे आने वाले आईपीएल मैचों में टीम के साथ नहीं रहेंगे। दिग्गज गेंदबाज के अनुसार उनके परिवार के कुछ सदस्य कोरोना की चपटे में आए है और इसी कारण वो उनके साथ उनकी देखभाल के लिए रहना चाहते है।

अश्विन ने ट्वीट करते हुए लिखा," मैं कल से इस साल के आईपीएल से ब्रेक लूंगा। मेरे परिवार के कुछ सदस्य कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं और इस मुश्किल हालात में मैं उनके साथ रहना चाहता हूं। अगर चीजें सही रहती है तो मैं जल्द से जल्द वापस खेल के साथ जुड़ जाउंगा। दिल्ली कैपिटल्स को मेरा शुक्रिया।"

अश्विन ने इस आईपीएल सीजन में अभी तक कुल 5 मैच खेले है जिसमें वो केवल एक विकेट चटकाने में ही कामयाब रहे है।

गौरतलब है कि देश में अभी कोरोना की लहर चल रही है और देश-विदेश के कई क्रिकेटरों और हस्तियों ने इसे लेकर अपनी चिंता जताई है। हाल ही में राजस्थान रॉयल्स में शामिल इंग्लैंड के बल्लेबाज लियाम लिविंग्स्टोन ने भी बायोबबल के कड़े आदेशों को देखते हुए अपने देश वापस लौट गए। इसके अलावा जोश हेजलवुड भी आईपीएल से पहले अपने देश वापस लौट गए थे। इसके अलावा आ रही एक बड़ी खबर के अनुसार आईपीएल में खेल रहे और कई विदेशी खिलाड़ियों ने अपने-अपने फ्रैंचाइजियों से समय आने पर कोरोना के हालात को देखते हुए अपने घर लौटने की मांग की है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now