X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

धोनी की इस बात को मानकर जडेजा ने अफगानिस्तान के खिलाफ मैच को कराया टाई: खुलासा

by Vishal Bhagat Sep 26, 2018 • 15:27 PM

26 सितंबर। एशिया कप 2018 का सबसे यादगार मैच अफगानिस्तान और भारतीय टीम के बीच खेला गया। अफगानिस्तान की टीम ने एशिया कप के अपने आखिरी लीग में दमदार परफॉर्मेंस कर भारत के साथ मैच को टाई करा लिया। दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

इस मैच में रवींद्र जडेजा आखिरी विकेट के रूप में आउट हुए और मैच टाई पर समाप्त हो गया। गौरतलब है कि आखिरी ओवर में भारतीय टीम को 7 रन की दरकार थी और आखिरी 2 गेंद पर 1 रन की चाहिए थे।

लेकिन राशिद खान ने शानदार गेंदबाजी कर रवींद्र जडेजा को आउट कर मैच टाई करा लिया। आपको बता दें कि अफगानिस्तान के खिलाफ टाई मैच के बाद धोनी का एक पुराना ट्विट काफी वायरल हो रहा है।

धोनी के द्वारा 5 साल पुरानी ट्विट में रवींद्र जडेजा को लेकर एक मजाकिया ट्विट किया गया था जिसमें उनके बारे में कुछ बातें लिखी है। दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

गौरतलब है कि भारत की टीम वनडे में अबतक 8 मैच टाई खेल चुकी है जिसमें 5 टाई मैच साल 2011 के बाद हुए है। इन 5 टाई मैचों में रवींद्र जडेजा 4 टाई मैच का हिस्सा रह चुके हैं।

इसके अलावा आपको ये बात जानकर हैरानी होगी कि अबतक अपने वनडे करियर में जडेजा रन चेस करने के दौरान केवल 2 मैचों में बल्लेबाजी की है और वो दोनों मैच टाई पर समाप्त हुआ है।