X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

भारत - पाकिस्तान मैच के दौरान फखर जमान और दिनेश कार्तिक के इस बर्ताव पर भड़के गावस्कर

by Vishal Bhagat Sep 20, 2018 • 18:55 PM

20 सितंबर। एशिया कप 2018 में भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच में 8 विकेट से शानदार जीत हासिल की।  इस जीत में रोहित शर्मा और भुवनेश्वर कुमार मैच के हीरो रहे। आपको बता दें कि भुवनेश्वर कुमार को उनके शानदार गेदबाजी परफॉर्मेंस के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया।

वैसे पाकिस्तान की टीम एक बार फिर भारत के खिलाफ सुपर 4 राउंड में मुकाबला करेगी। 23 सितंबर को एक बार फिर दोनों टीमों के बीच मुकाबला खेला जाएगा। स्कोरकार्ड

गौरतलब है कि जब कभी भी भारत और पाकिस्तान की टीम एक दूसरे के खिलाफ मैदान पर भिड़ती है तो कुछ ना कुछ ऐसी बातें होती है जो चर्चा का विषय रहती है।

19 सितंबर को खेले गए मैच में भी दो बातें ऐसी हुई जो चर्चा का विषय बन गई है। आपको बता दें कि भारत के पूर्व दिग्गज सुनील गावस्कर ने दो ऐसी बातें कही है जो चर्चा का रूप ले चुकी है।

भारत- पाकिस्तान के बीच मैच के दौरान सुनील गावस्कर ने अपने कमेंट्री के दौरान फखर जमान के उलटे तरीके से टोपी पहनने को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं।

गावस्कर का मानना है कि पाकिस्तान के कप्तान को यह फखर जमान को बताया चाहिए कि यह नेशनल टीम का कैप है इसे ठीक तरह से पहने। गावस्कर ने कहा कि आप पीएसएल में इस तरह से नए डिजाइन में टोपी पहन सकते हैं लेकिन यहां आप नेशनल टीम का नेतृ्व कर रहे हैं और इस तरह का बर्ताव बेहद ही दुख दोने वाला है। स्कोरकार्ड

इसके साथ - साथ दिनेश कार्तिक की टी- शर्ट पर लिखे उनके निक नेम पर भी गावस्कर ने आपत्ती जताई है। गावस्कर ने कहा कि आप नेशनल टीम का टी- शर्ट पहने है और उसपर आपका पूरा नाम होना चाहिए ना कि निक- नेम।