X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

पाकिस्तान पर भारत की जीत से झुमे विराट कोहली, ऐसा खास मैसेज लिखकर टीम इंडिया को दी बधाई

by Vishal Bhagat Sep 24, 2018 • 16:27 PM

 24 सितंबर। शिखर धवन (114) और कप्तान रोहित शर्मा (नाबाद 111) की एक और लाजवाब शतकीय पारियों के दम पर छह बार की चैम्पियन भारत ने एशिया कप-2018 के सुपर-4 मैच में पाकिस्तान को नौ विकेट से हरा दिया। भारत ने यहां दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में सुपर-4 मुकाबले में पहले गेंदबाजी करते हुए पाकिस्तान को सात विकेट पर 237 रन पर रोक दिया और फिर 39.3 ओवर में एक विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।   दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

शिखर ने 100 गेंदों की पारी में 16 चौके और दो छक्के जबकि रोहित ने 119 गेंदों की पारी में सात चौके और चार छक्के लगाए। अंबाती रायडू ने 18 गेंदों पर एक चौके की मदद से नाबाद 12 रन बनाए। 

शिखर के करियर का यह कुल 26वां और टूर्नामेंट में दूसरा शतक है। उन्होंने हांगकांग के खिलाफ भी शतक बनाया था। वहीं रोहित का टूर्नामेंट में यह पहला और कुल 19वां शतक है। रोहित ने दो जीवनदान का पूरा फायदा उठाते हुए वनडे करियर में अपने 7000 रन पूरे किए। 

भारत को अगला मुकाबला मंगलवार को अफगानिस्तान के खिलाफ खेलना है। वहीं पाकिस्तान बुधवार को बांग्लादेश से भिड़ेगा। 

आपको बता दें कि भारत की पाकिस्तान पर दूसरी दफा जीत के बाद कोहली काफी खुश हुए हैं। उन्होंने ट्विट कर भारतीय टीम को बधाई दी है। कोहली ने लिया कि जिस तरह का परफॉर्मेंस भारतीय खिलाड़ियों ने किया वो असाधाण है। मजा आ गया मैच देखकर ..।।