X close
X close
Indibet

VIDEO : 'अगर दम है तो रियल अकाउंट से आओ ना', अर्शदीप को ट्रोल करने वालों पर भड़के मोहम्मद शमी

पाकिस्तान के खिलाफ भारत की हार के बाद सोशल मीडिया पर अर्शदीप सिंह की जमकर आलोचना की जा रही है लेकिन इसी बीच उन्हें मोहम्मद शमी का भी साथ मिला है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav September 06, 2022 • 14:56 PM

एशिया कप 2022 के सुपर-4 मुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को 5 विकेट से हराकर भारतीय फैंस के दिल तोड़ दिए। इस मैच में अर्शदीप सिंह ने आखिरी पलों में जो कैच छोड़ा उसका उन्हें बहुत बड़ा खामियाज़ा भुगतना पड़ रहा है। पिछले दो दिनों से अर्शदीप को जमकर ट्रोल किया जा रहा है लेकिन इसी बीच उन्हें अपने साथी खिलाड़ियों का साथ भी मिल रहा है।

इसी कड़ी में भारतीय स्टार तेज़ गेंदबाज मोहम्मद शमी ने भी अपने साथी का भरपूर समर्थन किया है।  पिछले साल 2021 टी20 वर्ल्ड कप में भारत के पाकिस्तान से हारने के बाद अनुभवी भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को भी बेरहमी से ट्रोल किया गया था। उस समय शमी ने भी अपने धर्म को लेकर पहली बार क्रूर ट्रोलिंग का अनुभव किया था ऐसे में वो अपने साथी के सपोर्ट में उतरे हैं।

Trending


शमी ने टाइम्स नाउ से बातचीत के दौरान कहा, “वो केवल हमें ट्रोल करने के लिए जीते हैं, उनके पास और कोई काम नहीं है। जब हम अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो वो ये नहीं कहते कि आपने अच्छा कैच लपका लेकिन हमें ट्रोल कर देंगे? अगर दम है तो असली अकाउंट से आएं ना, फर्जी अकाउंट से तो कोई भी मैसेज कर सकता है।"

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

आगे बोलते हुए शमी ने कहा, “मैंने इसका सामना किया है और ये मुझे प्रभावित नहीं करता क्योंकि मेरा देश मेरे लिए खड़ा है। मैं केवल अर्शदीप से कहूंगा, इसे अपने आप में बाधा न बनने दें क्योंकि आपकी प्रतिभा अपार है।” ज़ाहिर है कि शमी का सपोर्ट अर्शदीप के लिए काफी अहम साबित हो सकता है क्योंकि शमी खुद ऐसी परिस्थिति से गुजर चुके हैं, तो अर्शदीप भी शमी की बातों से सीख सकते हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now