X close
X close
Indibet

एशिया कप 2022 में टीम इंडिया का पूरा शेड्यूल, जानिए कब शुरू होंगे मैच और कहां देखें लाइव स्ट्रीमिंग

27 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप में भारत के मैचों का पूरा शेड्यूल देखिए।

By Shubham Yadav August 04, 2022 • 18:52 PM

27 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान जल्द ही होने वाला है। इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम खिताब के लिए बाकी पांच टीमों से भिड़ती हुई दिखेगी। 27 अगस्त से 11 सितंबर तक संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में होने वाले इस टूर्नामें के लिए पाकिस्तान ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। भारत के अलावा, एशिया कप में श्रीलंका, पाकिस्तान, बांग्लादेश, अफगानिस्तान और एक क्वालीफायर टीमभी शामिल होगी।

टीमों को दो ग्रुप (ए और बी) में बांटा गया है। टीम इंडिया को ग्रुप ए में पाकिस्तान के साथ रखा गया है। भारत और पाकिस्तान के ग्रुप में क्वालीफायर द्वारा तीसरी टीम भी शामिल होगी। ग्रुप बी में श्रीलंका, बांग्लादेश और अफगानिस्तान हैं। ग्रुप गेम्स के बाद सुपर फोर राउंड होगा, जबकि टूर्नामेंट का समापन 11 सितंबर को दुबई में होगा।एशिया कप 2022 से पहले, टीम इंडिया 18 से 22 अगस्त तक हरारे में तीन वनडे मैचों में जिम्बाब्वे का सामना करेगी। तो चलिए आपको एशिया कप में भारत के पूरे शेड्यूल के बारे में जानकारी दे देते हैं।

Trending


एशिया कप 2022 के लिए भारत का पूरा कार्यक्रम

28 अगस्त, भारत बनाम पाकिस्तान, दूसरा मैच, ग्रुप ए: दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम, दुबई (शाम 7.30 बजे)।

31 अगस्त, भारत बनाम क्वालीफायर, चौथा मैच, ग्रुप ए: दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम, दुबई (शाम 7.30 बजे)।

(ग्रुप की टॉप दो टीमें सुपर 4 राउंड में जाएंगी)

एशिया कप के मैच कहां देखें

एशिया कप 2022 के सभी मैचों का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स पर होगा। मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी+हॉटस्टार पर भी उपलब्ध होगी। सभी मैच भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे से शुरू होंगे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now