X close
X close
Indibet

3 भारतीय खिलाड़ी जो अगर एशिया कप में हुए फेल, तो फिर कट जाएगा T20 वर्ल्ड कप से पत्ता

3 भारतीय खिलाड़ी जिनके लिए एशिया कप 2022 करो या मरो हो सकता है। टी-20 विश्वकप इसी साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में खेला जाना है। पिछला विश्वकप यूएई में खेला गया था जिसे ऑस्ट्रेलिया ने जीता था।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma August 26, 2022 • 15:04 PM

एशिया कप का आगाज 27 अगस्त से हो रहा है। भारत को अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ 28 अगस्त को खेलना है। एशिया कप T20 वर्ल्ड कप 2022 के लिहाज से काफी ज्यादा महत्वपूर्ण है। इस आर्टिकल में शामिल है 3 भारतीय खिलाड़ियों का नाम जो अगर एशिया कप में फेल होते हैं तो फिर उनका टी-20 विश्वकप से पत्ता कट सकता है।

आर अश्विन: टेस्ट स्पिनर आर अश्विन को एशिया कप के लिए टीम इंडिया के स्कवॉड में चुना गया है। रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल के टीम में होने से आर अश्विन का प्लेइंग इलेवन में शामिल होना थोड़ा मुश्किल लग रहा है। बहरहाल अगर आर अश्विन एशिया कप में मिले मौकों को भुना नहीं पाए तो फिर ऑस्ट्रेलिया में उनका टी-20 विश्वकप खेलना तकरीबन नामुमकिन हो जाएगा।

Trending


आवेश खान: रोहित शर्मा एंड मैनेजमेंट युवा गेंदबाज आवेश खान पर काफी ज्यादा भरोसा करती है। एशिया कप आवेश खान के लिए करो या मरो साबित हो सकता है अगर आवेश खान एशिया कप में फेल होते हैं तो फिर टी-20 विश्वकप से उनका पत्ता कटना तय है। आवेश खान ने अब तक 13 टी-20 मैचों में 8.68 की Econ से रन पिटवाए हुए 11 विकेट लिए हैं।

यह भी पढ़ें: 'तेंदुलकर, द्रविड़, गांगुली को बनाने का श्रेय इसे जाता है', पाकिस्तान के पूर्व कप्तान का बयान

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

दिनेश कार्तिक: 37 साल के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक टीम इंडिया की टी-20 टीम में बतौर फिनिशर खेल रहे हैं। दिनेश कार्तिक टीम के लिए नंबर-6 या 7 पर बैटिंग करते हैं वहीं अगर एशिया कप में वो फ्लॉप होते हैं तो फिर रोहित शर्मा एंड मैनैजमेंट उनकी जगह किसी और खिलाड़ी को टी-20 विश्वकप का टिकट दे सकती है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now