X close
X close
Indibet

एशिया कप को लेकर आई बड़ी खबर, अगर टूर्नामेंट हुआ तो भारतीय स्टार खिलाड़ी नहीं लेंगे हिस्सा!

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
March 08, 2021 • 13:56 PM View: 1552

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लगभग एक महीने बाद, भारत 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड से भिड़ेगा। इसलिए, इस बात की संभावना नहीं है कि भारत के स्टार खिलाड़ी एशिया कप खेलने के लिए वापस आएंगे और इसीलिए वापस आने की बजाय, वो टेस्ट सीरीज की तैयारी के लिए इंग्लैंड में ही रहेंगे।

एशिया कप वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के बाद श्रीलंका में आयोजित किया जाना है और भारत, जिन्होंने 2016 में इस टूर्नामेंट को जीता था, वो अपनी सर्वश्रेष्ठ प्लेइंग इलेवन को मैदान में नहीं उतार पाएंगे। कई स्टार खिलाड़ी जो टेस्ट टीम का हिस्सा हैं, वो टी 20 टीम मल्टी-नेशन टूर्नामेंट में नहीं खेल पाएंगे।

Trending


कप्तान विराट कोहली, रोहित शर्मा, ऋषभ पंत से लेकर जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और रविंद्र जडेजा हो सकता है कि इस बार एशिया कप में नजर नहीं आएं। वहीं, इन खिलाड़ियों की अनुपस्थिति कई युवाओं के लिए एक मौका बन कर आएगी।

बीसीसीआई के एक सूत्र ने इस बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए कहा, “बीसीसीआई ने WTC फाइनल के बाद खिलाड़ियों को भारत लौटने के लिए ना कहने के लिए कहा है। विचार यह है कि वहां रहना है और टेस्ट शुरू होने से पहले वहां की परिस्थितियों से तालमेल बिठाया जाए। कोई अन्य विकल्प नहीं है। हम इंग्लैंड में सीरीज के लिए तैयारी को जोखिम में नहीं डाल सकते और क्रिकेटर दो बार क्वारंटीन से नहीं गुजर सकते। अगर एशिया कप होता है, तो भारत के पास उसकी दूसरी बेस्ट टीम भेजने के अलावा कोई विकल्प नहीं होगा।'


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools