X close
X close
Indibet

VIDEO: जो रूट के चेहरे पर छाया मातम, वॉर्नर खुशी के मारे चीखे

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 28, 2021 • 12:50 PM View: 658

AUS vs ENG: एशेज टेस्ट सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को पारी और 14 रनों से करारी शिकस्त दे दी है। ऑस्ट्रेलिया ने पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बना ली है। कप्तान जो रूट को छोड़ दें तो ऑस्ट्रेलिया की घातक गेंदबाजी के सामने एक के बाद एक एक इंग्लिश बल्लेबाज ताश के पत्तों की तरह बिखरते गए और टीम के हार की कहानी लिखी।

इंग्लैंड के कप्तान जो रूट हमेशा की तरह इस टेस्ट मैच में भी एक छोर पर खड़े रहने का भरसक प्रयास करते हुए नजर आए थे। इंग्लैंड की पूरी टीम दूसरी पारी में सिर्फ 68 रनों पर सिमटी जिसमें जो रूट ने सबसे ज्यादा 28 रनों का योगदान दिया। इंग्लैंड टीम के 6 विकेट गिर गए थे लेकिन कप्तान रूट एक छोर पर टिके थे।

Trending


जो रूट का यह संघर्ष ज्यादा देर तक ना चल सका और स्कॉट बोलेंड ने उन्हें डेविड वॉर्नर के हाथों कैच लपकवा दिया। जो रूट जब आउट हुए तब उनके चेहरे से साफ झलक रहा था कि अब उनकी टीम की हार महज एक औपचारिकता ही रह गई है। वहीं वॉर्नर ने जब कैच लपका तब उनका रिएक्शन देखने लायक था वॉर्नर अलग अंदाज में जश्न मनाते हुए नजर आए थे।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

बता दें कि पहली पारी में इंग्लैंड ने 185 रन बनाए थे जिसके जवाब में मेजबान टीम 267 रन बनाकर आउट हुई। ऑस्ट्रेलिया को पहली पारी के आधार पर 82 रनों की बढ़त मिली। लेकिन इंग्लैंड की पूरी टीम दूसरी पारी में सिर्फ 68 रनों पर सिमट गई। स्कॉट बोलैंड ने दूसरी पारी में सिर्फ 7 रन देकर छह विकेट चटकाए। इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया था। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo