X close
X close
Indibet

'विराट कोहली के बिना टीम इंडिया को बहुत मुसीबतें आने वाली हैं', भारतीय टीम की धीमी बल्लेबाजी पर क्लार्क ने उठाए सवाल

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
December 18, 2020 • 17:16 PM View: 330

पहले टेस्ट मैच में बेशक टीम इंडिया मजबूत स्थिति में चल रही है, लेकिन दूसरे टेस्ट में भारतीय टीम के पास विराट कोहली नहीं होंगे और तब जाहिर है कि टीम इंडिया के लिए ऑस्ट्रेलिया को हराना आसान नहीं होगा। पहले टेस्ट मैच में भी टीम इंडिया की बल्लेबाजी कहीं ना कहीं विराट के इर्द-गिर्द ही घूमती हुई नजर आई। अब विराट को लेकर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने बड़ा बयान दिया है।

माइकल क्लार्क का मानना है कि विराट के बिना टीम इंडिया को इस सीरीज में बहुत परेशानियां आने वाली हैं।

Trending


क्लार्क ने स्काई स्पोर्ट्स पर कहा, “विराट गुस्से में होंगे कि उन्होंने शतक नहीं बनाया। वह उन बल्लेबाजों में से एक थे जो अच्छी फॉर्म में नजर आ रहे थे रन बनाते हुए नजर आ रहे थे, बाकी सभी लोग थोड़े असहज नजर आ रहे थे। यह शुरू से ही भारत के साथ मेरी चिंता का विषय रहा है।”

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ने भारतीय टीम के बल्लेबाजों को धीमी बल्लेबाजी के लिए लताड़ा और कहा कि कोहली के घर लौटने पर भारतीय बल्लेबाजी लाइन-अप 'गहरी परेशानी' में होगी।

उन्होंने कहा, “उनका रवैया नई गेंद को किसी तरह से निकालना है। मैंने पहले भी कहा है, ऑस्ट्रेलिया में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आपको अपने नाम के साथ रनों को लगाना होगा। आपको एक अच्छी गेंद मिलेगी और आप आउट हो जाएंगे। इसलिए बल्लेबाजों को रणनीति में बदलाव करने की जरूरत है।”


 
Article