X close
X close
Indibet

IND vs AUS : हार्दिक पांड्या ने जीता दिल, मैच के बाद टी.नटराजन को दी मैन ऑफ द सीरीज की ट्रॉफी

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
December 08, 2020 • 20:17 PM View: 1272

आस्ट्रेलिया ने मंगलवार को सिडनी क्रिकेट मैदान पर खेले गए तीसरे टी-20 मुकाबले में भारत को 12 रनों से हरा दिया। तीन मैचों की यह सीरीज हालांकि भारत ने 2-1 से अपने नाम कर ली है। भारत को जीत के लिए 187 रनों का लक्ष्य मिला था लेकिन वह कप्तान विराट कोहली (85) की शानदार पारी के बावजूद निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट पर 174 रन ही बना सकी और 12 रनों से मैच हार गई।

तीन मैचों की टी-20 सीरीज में शानदार बल्लेबाजी करने वाले ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को मैन ऑफ द सीरीज के खिताब से नवाजा गया। लेकिन, मैन ऑफ द सीरीज की ट्रॉफी हासिल करने के बाद पांड्या ने कुछ ऐसा किया कि उन्होंने दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमियों का दिल जीत लिया।

Trending


पांड्या ने मैन ऑफ द सीरीज की ट्रॉफी हासिल करने के बाद इस सीरीज में डेब्यू करने वाले टी नटराजन को थमा दी। आपको बता दें कि पांड्या दूसरे टी-20 से ही नटराजन के मुरीद नजर आए हैं और दूसरे टी-20 में भी उन्होंने मैन ऑफ द मैच हासिल करने के बाद कहा था कि उन्हें लगता है कि ये अवॉर्ड टी.नटराजन को दिया जाना चाहिए। अब मैन ऑप द सीरीज का अवॉर्ड जीतने के बाद पांड्या ने अपनी ट्रॉफी नटराजन को थमाकर करोड़ों दिलों में अपनी जगह बना ली।

हार्दिक पांड्या ने बाद में अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल पर ये ट्वीट करते हुए लिखा है,"नटराजन आप इस सीरीज में शानदार थे। भारत के लिए डेब्यू करने पर आपने मुश्किल हालातों में बेहतरीन प्रदर्शन किया और यह दिखाता है कि आप कितने प्रतिभाशाली है। आप मेरी तरफ से 'मैन ऑफ द सीरीज' के हक़दार है मेरे भाई। भारत को इस जीत के लिए ढ़ेर सारी बधाई।"


 
Article