X close
X close
Indibet

Aus Vs Ind: बॉक्सिंग डे टेस्ट से पहले स्टीव स्मिथ के लिए बुरी खबर, टूटे हुए दिल के साथ उतरेंगे मैदान पर

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 24, 2020 • 16:05 PM View: 871

Aus Vs Ind: ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ को भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से पहले एक दिल तोड़ देने वाली खबर का सामना करना पड़ा है। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्मिथ 31 अगस्त से अपनी पत्नी डैनी विलिस से नहीं मिले हैं। स्मिथ इस बात को लेकर खुश थे कि दूसरे टेस्ट मैच से पहले वह क्रिसमस के दौरान अपनी पत्नी से मिलेंगे लेकिन फिलहाल उनका इंतजार और लंबा हो गया है।

ऑस्ट्रेलिया में नए कोरोनोवायरस नियमों के कारण उन्हें डैनी विलिस से मिलने के लिए थोड़े और समय का इंतजार करना पड़ेगा। महीनों तक अपनी पत्नी से दूर रहने के बाद, स्टीव स्मिथ को उम्मीद थी कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट बोर्ड के नियमों के अनुसार पत्नी के तीन दिनों का क्वारंटीन पूरा करने के बाद अपनी पत्नी से मिल सकेंगे।

Trending


लेकिन एक बार फिर से ऑस्ट्रेलिया में कोरोना के मामले बढ़ने के बाद क्रिकेट बोर्ड को नियमों को बदलना पड़ा है। स्मिथ की पत्नी विलिस स्मिथ से मिलने लबर्न, सिडनी से होकर ही आने वाली थीं। वह मेलबर्न आतीं इससे पहले कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते विक्टोरिया ने ग्रेटर सिडनी के सभी निवासियों के लिए अपनी सीमाएं बंद कर दी हैं।

पिछले हफ्ते, स्मिथ ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया था कि वह काफी टाइम बाद अपनी पत्नी से मिलने जा रहे हैं और इसको लेकर वह बेहद खुश हैं। बता दें कि 26 दिसंबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा। भारत को ऑस्ट्रेलिया के हाथों पहले टेस्ट मैच में करारी हार का सामना करना पड़ा था। भारतीय टीम अपनी दूसरी पारी में महज 36 रन पर सिमट गई थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Steve Smith (@steve_smith49)


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now