X close
X close
Indibet

'काले कुत्‍ते घर जाओ' सिडनी में सिराज संग बदसलूकी का VIDEO आया सामने

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 12, 2021 • 12:16 PM View: 1284

India vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के दौरान मोहम्‍मद सिराज और जसप्रीत बुमराह के साथ नस्लीय टिप्पणी की गई थी। इस घटना ने एक बार फिर क्रिकेट जैसे जेंटलमैन गेम को शर्मशार करने का काम किया है। इस बीच सोशल मीडिया पर इस घटना से जुड़े कुछ वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं।

मैदान पर बुमराह और सिराज के लिए नस्लवादी टिप्पणी करते हुए कहा गया था कि तुम काले कुत्‍ते हो घर चले जाओ। हम तुमको पसंद नहीं करते हैं। इसके अलावा नस्लवादी फैंस ने बुमराह और सिराज के लिए मंकी, वैंकर और मदर*** जैसे घटिया शब्दों का प्रयोग किया था।

Trending


क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया ने मांगी थी माफी: इस पूरे मामले पर ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेट बोर्ड द्वारा माफी मांगी गई थी। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय टीम से माफी मांगते हुए इस पूरे मामले की जांच की बात कही थी। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया द्वारा जारी बयान में यह कहा गया था कि सीरीज के मेजबान के रूप में हम भारतीय खिलाड़‍ियों को विश्‍वास दिलाते हैं कि हम पूरी तरह से मामले की जांच करेंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by CRICKETZOID(@cricketzoid)

यह है पूरा मामला: सिडनी टेस्ट के दौरान शनिवार और रविवार के दिन नस्लवादी टिप्पणी की गई थी। दूसरे सत्र में जब सिराज बाउंड्री के पास तैनात थे तब उनपर नस्लवादी टिप्पणी की गई थी। सिराज ने तुरंत कप्तान अजिंक्य रहाणे को इस बारे में जानकारी दी और रहाणे ने अम्पायर पॉल राफेल को इस बारे में बताया। पॉल ने बिना देरी किए मैच रेफरी को घटना से अवगत करवाया जिसके बाद पुलिस द्वारा 6 लोगों को मैदान के बाहर ले जाया गया।


 
Article