X close
X close
Indibet

AUS vs IND: बेईमानी के लिए फिर शर्मसार हुए स्टीव स्मिथ, यूजर्स ने ट्वीटर पर जमकर लताड़ा

IANS News
By IANS News
January 11, 2021 • 21:27 PM View: 450

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के आखिरी दिन सोमवार को ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ को भारत के बल्लेबाज ऋषभ पंत का गार्ड मिटाते हुए देखा गया। इस पर स्मिथ की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हो रही है।

आखिरी दिन के पहले सत्र में स्टम्प के कैमरा ने स्मिथ को पंत का गार्ड मिटाते हुए देखा। पंत ने इसके बाद दोबारा गार्ड लिया और 118 गेंदों पर 97 रनों की पारी खेली।

Trending


इस पर भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अपने इंस्टाग्राम पर इसका वीडियो पोस्ट किया और लिखा, "सभी कुछ आजमा लिया, स्मिथ ने पंत का गार्ड भी मिटा दिया, पर कुछ काम न आया। खाया पिया कुछ नहीं, ग्लास तोड़ा बारह आना। मुझे अपनी भारतीय टीम के प्रयास पर गर्व है। सीना चौड़ा हो गया यार।"

सहवाग के जोड़ीदार रह चुके आकाश चोपड़ा ने लिखा, "जूते कई चीजों के लिए उपयोग में लिए जाते हैं। विपक्षी टीम के बल्लेबाज का गार्ड मिटाने के लिए भी।"

कॉमेंटेटर हर्षा भोगले ने इस मामले पर लंच के दौरान अजीत अगरकर और निक नाइट से बात की। दोनों ने कहा कि यह शायद जानबूझकर नहीं किया गया।

स्मिथ की हालांकि ट्विटर पर काफी आलोचना हो रही है।

एक यूजर्स ने लिखा, "दक्षिण अफ्रीका में सैंडपेपर, आस्ट्रेलिया में पिच खरोंचना, स्मिथ कितने शानदार खिलाड़ी हैं। हर जगह प्रदर्शन करते हैं।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now