X close
X close
Indibet

Aus vs Ind: सिडनी टेस्ट में डेब्यू कर सकते हैं टी नटराजन, 'यॉर्कर किंग' ने दिए संकेत

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 05, 2021 • 12:50 PM View: 347

Aus vs Ind: भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा टी नटराजन के लिए किसी सपने से कम नहीं रहा है। कुछ महीने पहले तक किसी को भी इस बात की उम्मीद नहीं होगी कि बाएं हाथ का यह तेज गेंदबाज भारत के लिए खेलेगा क्योंकि उन्हें एक नेट गेंदबाज के रूप में टीम में शामिल किया गया था। लेकिन अब तस्वीर पूरी तरह से बदल गई है और नटराजन टीम इंडिया के अहम सदस्य बन गए हैं।

उमेश यादव के चोटिल होने के बाद नटराजन को टीम इंडिया की टेस्ट टीम में शामिल किया गया है और अब ऐसा लग रहा है कि सिडनी के मैदान पर नटराजन अपना डेब्यू कर सकते हैं। भारत के लिए टेस्ट मैच खेलना किसी सपने से कम नहीं होता है। नटराजन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच से पहले सोशल मीडिया पर सफेद जर्सी में एक फोटो शेयर करते हुए इस बात के संकेत भी दिए हैं।

Trending


नटराजन ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'सफेद जर्सी पहनना एक गर्व का क्षण है। चुनौतियों के अगले पड़ाव के लिए पूरी तरह से तैयार हूं।' बता दें कि आईपीएल 2020 में  टी नटराजन ने अपने दमदार प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया। उनके प्रभावशाली प्रदर्शन के बाद, चयनकर्ताओं ने उन्हें ऑस्ट्रेलियाई दौरै के लिए बतौर नेट गेंदबाज टीम में चुना था।

अन्य खिलाड़ियों के चोटिल होने के बाद नटराजन को T20I और ODI टीम में शामिल किए गया और उन्होंने छाप छोड़ने में कामयाबी पाई थी। नटराजन ने अपने वनडे डेब्यू पर शानदार गेंदबाजी की थी। नटराजन ने टी-20 सीरीज में तीन मैचों में सबसे ज्यादा 6 विकेट अपने नाम किए वहीं जसप्रीत बुमराह की गैरमौजूदगी में उन्होंने शानदार डेथ ओवर गेंदबाजी भी की थी।


 
Article