X close
X close
Indibet

AUS vs IND: चौथे टेस्ट मैच के लिए ब्रिस्बेन नहीं जाना चाहती भारतीय टीम, कारण चौंकाने वाला

Shubham Shah
By Shubham Shah
January 03, 2021 • 08:52 AM View: 501

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला 7 जनवरी को सिडनी के मैदान पर खेला जाएगा। उसके बाद भारतीय टीम को दौरे का आखिरी टेस्ट मैच ब्रिस्बेन के मैदान पर खेलना है।

हालांकि अब आ रही एक बड़ी खबर के अनुसार भारतीय टीम चौथे टेस्ट मैच में हिस्सा लेने के लिए ब्रिस्बेन नहीं जाना चाहती। दरअसल, सिडनी में लगातार कोरोना के मामले बढ़ रहे है और ऐसे में भारतीय टीम चौथे टेस्ट मैच से पहले फिर से क्वारंटीन में नहीं जाना चाहती।

Trending


भारतीय टीम के अनुसार वो दौरे की शुरुआत में पहले ही 14 दिन के लिए क्वारंटीन रही थी और वो चाहते है कि वो अन्य लोगों की तरह उन्हें भी आजादी मुहैया कराई जाए। लेकिन अब भारतीय टीम इस बात से चिंतित है की अगर वो ब्रिस्बेन टेस्ट में जाएंगे तो उन्हें फिर से बायोबबल में जाना पड़ेगा।

भारतीय टीम के एक अधिकारी ने बातचीत करते हुए कहा, "अगर आप देखें तो सिडनी में आने से पहले हम दुबई में 14 दिन के लिए क्वारंटीन रहे थे और फिर ऑस्ट्रेलिया पहुंचकर भी हमें बायोबबल में रहना पड़ा था। इसका मतलब है कि हम करीब एक महीने के लिए बायोबबल में रहे थे। इसलिए हम चाहते है कि दौरे के अंत मे हमें दोबारा क्वारंटीन में नहीं जाना पड़े।"

अधिकारी ने आगे बात करते हुए कहा, "हम ब्रिस्बेन में जाकर दोबारा होटल में नहीं फंसना चाहते। इसलिए हम चाहते है कि दोनों ही टेस्ट मैच एक ही शहर में हो जाए और इस दौरे की समाप्ति कर हम वापस घर लौट आए।"


 
Article