X close
X close
Indibet

AUS vs IND: बढ़ने वाली है कंगारुओं की मुश्किलें, सिडनी टेस्ट में भारतीय टीम में शामिल होगा यह गेंदबाज

Shubham Shah
By Shubham Shah
December 30, 2020 • 11:44 AM View: 508

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे 4 मैचों की टेस्ट सीरीज में दोनों ही टीम एक-एक मैच जीतकर सीरीज में बराबरी पर चल रही है। हालांकि इस टेस्ट सीरीज के शुरू होने से पहले और इसके दौरान दोनों ही टीमों के कई खिलाड़ियों को चोट लगी जिसके कारण उन्हें सीरीज से बाहर का रास्ता पड़ा। 

पहले टेस्ट मैच में भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को बल्लेबाजी के दौरान चोट लग गई थी। शमी ने ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस की एक बाउंसर गेंद खेलने की कोशिश की जिसमें वो चूक गए और गेंद उनके हाथ में लग गई। बाद में उन्हें टीम के फिजियो ने आराम करने की हिदायत दी थी। इसके अलावा दूसरे टेस्ट मैच में तेज गेंदबाज उमेश यादव को पिंडली में चोट के कारण तीसरे टेस्ट मैच से बाहर बैठना पड़ेगा। 

Trending


अब टाइम्स ऑफ इंडिया  की तरफ से आ रही एक बड़ी खबर एक अनुसार भारतीय क्रिकेट मैनेजमेंट ने उमेश यादव की जगह तीसरे टेस्ट मैच में बाएं हाथ के शानदार युवा तेज गेंदबाज टी नटराजन को जगह दी है। दूसरी तरफ मोहम्मद शमी जो पहले टेस्ट मैच में बल्लेबाजी के दौरान घायल हो गए थे उनकी जगह तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर को टीम में बुलाया गया है। 

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बयान देते हुए कहा,"चयनकर्ताओं ने मोहम्मद शमी की जगह शार्दुल ठाकुर को टीम में शामिल किया है और टीम में पहले से नवदीप सैनी भी मौजूद है लेकिन टीम में विविधता लाने के लिए टी नटराजन के खेलने की संभावना ज्यादा है। जैसे स्टार्क ने नाथन लॉयन की मदद की थी वैसे ही नटराजन भी पिच पर निशान बना सकते है जिससे रविंद्र जडेजा और आर अश्विन  को मदद मिलेगी।"

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच सिडनी के मैदान पर 7 जनवरी को खेला जाएगा। 


 
Article