X close
X close
Indibet

बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए न्यूजीलैंड टीम टीम घोषित, जानिए खिलाड़ियों की पूरी लिस्ट।

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
December 25, 2019 • 14:35 PM View: 489

मेलबर्न, 25 दिसम्बर | न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बाउल्ट मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में आस्ट्रेलिया के खिलाफ बुधवार से शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट मैच में खेलेंगे।

किवी टीम के कप्तान केन विलियम्सन ने इस बात की पुष्टि की। बाउल्ट को पिछले महीने इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए टेस्ट मैच में चोट लग गई थी। इसी कारण वह आस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला टेस्ट मैच नहीं खेल पाए थे। क्रिसमस की सुबह विलियम्सन ने अंतिम-11 का ऐलान किया और बताया कि टॉम ब्लनडेल दो साल बाद वापसी करेंगे।

स्टफ डॉट को डॉट एनजेड ने विलियम्सन के हवाले से लिखा है, "यह शानदार मौका है। बॉक्सिंग डे टेस्ट खेलने में अलग ही मजा आता है। टीम के खिलाड़ी इसे देखकर बड़े हुए हैं और अब इसका हिस्सा होना बड़ी बात है।"

ब्लंडल के बारे में विलियम्सन ने कहा, "वह सकारात्मक खिलाड़ी हैं और एक स्मार्ट क्रिकेटर, जो स्थितियों के साथ सामंजस्य बिठाने की कोशिश करते हैं। यह जरूरी है कि वह मैदान पर जाकर अपना स्वाभाविक खेल खेलें।" उन्होंने कहा, "वह लंबे समय से शानदार खिलाड़ी रहे हैं और परिपक्व भी हैं.. यह उनके लिए बेहतरीन मौका है।"

न्यूजीलैंड : केन विलियम्सन (कप्तान), टॉम ब्लंडल, रॉस टेलर, हेनरी निकोलस, बीजे बाटलिंग, कोलिन डी ग्रांडहोम, मिशेल सैंटनर, टिम साउदी, नील वेग्नर, ट्रेंट बाउल्ट।

Trending



Win Big, Make Your Cricket Prediction Now