X close
X close
Indibet

VIDEO: T20 वर्ल्ड कप के लिए नई सीट, लकड़ी के बाड़े में मैच देखते दिखे फैंस

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
October 23, 2021 • 17:19 PM View: 781

AUS vs SA T20 World Cup: फैंस हाई-वोल्टेज ICC T20 विश्व कप 2021 का जमकर मजा ले रहे हैं। ऑस्‍ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के मुकाबले के साथ ही टी20 वर्ल्‍ड कप में सुपर 12 का आगाज हो चुका है। दर्शकों द्वारा स्टैंड में बैठकर इस मैच का लुत्फ़ उठाया जा रहा है। अमीरात क्रिकेट बोर्ड ने कोविड-19 संकट के बीच स्टेडियम में दर्शकों की एक निश्चित संख्या को ही अनुमति दी है।

मैच के दौरान जहां कई फैंस रेगुलर सीट से मैच का मजा उठाते दिखे वहीं कई दर्शक एक स्पेशल बॉक्स में बैठकर मैच देखते नजर आए। जाहिर तौर पर, स्टेडियम के अधिकारियों ने सोशल डिस्टेंसिंग के मानदंड को बनाए रखते हुए मैदान के बाहर के क्षेत्र में एक निश्चित आकार के बक्से लगाए हैं।

Trending


बनाया गया बॉक्स तीन से अधिक लोगों को समायोजित करने के लिए पर्याप्त है। अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में इस बॉक्स में बैठककर फैंस को शानदार समय बिताते हुए देखा गया। वहीं अगर मैच की बात करें तो ऑस्‍ट्रेलियाई कप्‍तान एरोन फिंच ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

ऑस्‍ट्रेलिया का यह फैसला सही साबित हुआ और दक्षिण अफ्रीका की बल्लेबाज ताश के पत्तों की तरह बिखर गई। ऑस्‍ट्रेलियाई गेंदबाजों ने लगातार साउथ अफ्रीका पर दबाव बनाए रखा। अफ्रीकी टीम के लिए सिवाए एडन मार्करम के कोई भी बल्लेबाज टिककर ना खेल सका।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo