X close
X close
Indibet

कैमरून ग्रीन ने इंडिया ए के खिलाफ जड़ा शतक, खराब शुरूआत के बाद ऑस्ट्रेलिया ए की कराई धमाकेदार वापसी

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
December 07, 2020 • 13:14 PM View: 1263

कैमरून ग्रीन (114*) के शानदार शतक के दम पर ऑस्ट्रेलिया ए ने इंडिया ए के खिलाफ सिडनी के ड्रामोयने ओवल मैदान पर खेले जा रहे अभ्यास मैच के दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक पहली पारी में 8 विकेट के नुकसान पर 286 रन बना लिए हैं। ऑस्ट्रेलिया ए ने पहली पारी में 39 रनों की बढ़त बना ली है। 

देखें पूरा स्कोरकार्ड: India A vs Australia A

Trending


इससे पहले दिन की खेल की शुरूआत के बाद इंडिया ए ने 9 विकेट के नुकसान पर 247 रन बनाकर पहली पारी घोषित कर दी थी। कप्तान अंजिक्य रहाणे ने 242 गेंदों में नाबाद 117 रन की पारी खेली, वहीं चेतेश्वर पुजारा ने 140 गेंदों में 54 रन बनाए। इन दोनों के अलावा कोई और बल्लेबाज कुछ खास कमाल नहीं कर सका।

ऑस्ट्रेलिया ए की शुरूआत बहुत खराब रही औऱ तेज गेंदबाज उमेश यादव ने विल पुकोवस्की (1) औऱ जो बर्न्स (4) की ओपनिंग जोड़ी को कुल 6 रन के स्कोर पर पवेलियन भेज दिया। इसके बाद मोहम्मद सिराज ने ऑस्ट्रेलिया ए कप्तान ट्रेविस हेड, वहीं रविचंद्रन अश्विन ने मार्कस हैरिस और निक मैडिनसन को अपना शिकार बनाया। जिसके चलते ऑस्ट्रेलिया ए का स्कोर 5 विकेट के नुकसान पर 98 रन हो गया। 

इसके बाद कैमरून ग्रीन ने टिम पेन के साथ मिलकर पारी को संभाला और छठे विकेट के लिए 104 रनों की साझेदारी की। ग्रीन 173 गेंदों में 10 चौकों और 1 छक्के की मदद से 114 रन बनाकर नाबाद पवेलियन लौटे।  उनके अलावा पेन ने 44 और माइकल नेसर ने 33 रन की पारी खेली।

इंडिया ए के लिए उमेश यादव ने सबसे ज्यादा तीन विकेट हासिल किए। इसके अलावा मोहम्मद सिराज और रविचंद्रन अश्विन ने 2-2 विकेट चटकाए।


 
LivePools