X close
X close
Indibet

VIDEO: टेस्ट सीरीज से पहले आॉस्ट्रेलिया के लिए बजी खतरे की घंटी, कार्तिक त्यागी की गेंद पर घायल हुए विल पुकोव्स्की

AUS VS IND: भारत ए और ऑस्ट्रेलिया ए के बीच तीन दिवसीय वॉर्म-अप मैच के दौरान ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज विल पुकोव्स्की (Will Pucovski) को भारत के तेज गेंदबाज कार्तिक त्यागी (Kartik Tyagi) की खतरनाक बाउंसर पर...

By Prabhat Sharma December 08, 2020 • 14:03 PM

AUS VS IND: भारत ए और ऑस्ट्रेलिया ए के बीच तीन दिवसीय वॉर्म-अप मैच ड्रा पर समाप्त हुआ है। लेकिन इस मैच ने चार मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया के लिए खतरे की घंटी बजा दी है। ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज विल पुकोव्स्की (Will Pucovski) भारत के तेज गेंदबाज कार्तिक त्यागी (Kartik Tyagi) की खतरनाक बाउंसर पर चोटिल हो गए हैं।

कार्तिक त्यागी की गेंद सीधे विल पुकोव्स्की के हेलमेट पर लगी। यह गेंद काफी घातक थी इस बात का पता इससे ही चलता है कि गेंद हेलमेट पर लगने के बाद पुकोव्स्की तुरंत मैदान से बाहर चले गए थे। यह घटना ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी के 13 वें ओवर में हुई। त्यागी ने आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज को बाउंसर गेंद डाली। विल ने बाउंसर से बाहर निकालने की कोशिश की, लेकिन गेंद उनके हेलमेट पर जा लगी।
 
विल पुकोव्स्की गेंद लगने के बाद काफी असहज नजर आए और उन्होंने मैदान से बाहर जाने का फैसला किया। ऑस्ट्रेलिया खेमा उम्मीद कर रहा होगा कि उन्हें ज्यादा गहरी चोट न लगी हो क्योंकि अगर ऐसा होता है तो फिर वह भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले कंगारूओं के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता है।  

Trending


कनकशन के चलते अब विल पुकोव्स्की पर भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच से बाहर होने का खतरा मंडराने लगा है। अगर डेविड वॉर्नर पहला टेस्ट मैच मिस करते हैं और विल पुकोव्स्की भी फिट नहीं हो पाते हैं तो फिर टेस्ट मैच शुरू होने से पहले ही कंगारू बैकफुट पर आ जाएंगे। बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट मैच एडिलेट में 17 दिसंबर को खेला जाएगा। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now